उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के खिलाफ अभद्र भाषा के इस्तेमाल के आरोप में डॉक्टर निलंबित

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने और सतपुली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कथित तौर पर नशे की हालत में मरीजों और उनके तीमारदारों से दुर्व्यवहार करने के आरोप में एक डॉक्टर को मंगलवार को निलंबित कर दिया गया.

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के खिलाफ अभद्र भाषा के इस्तेमाल के आरोप में डॉक्टर निलंबित

कोटद्वार:

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने और सतपुली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कथित तौर पर नशे की हालत में मरीजों और उनके तीमारदारों से दुर्व्यवहार करने के आरोप में एक डॉक्टर को मंगलवार को निलंबित कर दिया गया. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.स्वास्थ्य सचिव आर राजेश कुमार ने शिवकुमार नाम के डॉक्टर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया. शिवकुमार सतपुली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) के चिकित्सा अधिकारी थे.सतपुली सतपाल महाराज के विधानसभा क्षेत्र चौबट्टाखाल में स्थित है.

अधिकारी ने बताया कि सोमवार देर रात दो लोग पास के एक गांव से एक मरीज को इलाज के लिए सीएचसी लाए थे और उस समय शिवकुमार नशे में थे.उन्होंने बताया कि जब उन लोगों ने डॉक्टर से मरीज का इलाज करने का अनुरोध किया, तो शिवकुमार ने उसे अन्य केंद्र में रेफर करने की औपचारिकता शुरू कर दी.अधिकारी ने बताया कि शिवकुमार ने उन लोगों के साथ दुर्व्यवहार किया और जब उन्होंने सतपाल से इसकी शिकायत करने की धमकी थी, तो डॉक्टर ने विधायक के बारे में भी अपमानजनक बातें कीं.स्वास्थ्य केंद्र में आए लोगों ने इस घटना का एक वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर साझा कर दिया, जिसके बाद डॉक्टर को निलंबित कर दिया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-