राज्यपाल, खुशबू सुंदर पर अभद्र टिप्पणी करने के बाद DMK नेता निष्कासित; गिरफ्तार

खुशबू ने डीएमके नेता की टिप्पणियों को "शर्मनाक" कहा. उन्होंने वीडियो को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को टैग करते हुए ट्वीट किया और कहा, 'क्या आप अपने परिवार की महिलाओं के बारे में इस तरह के बयानों को स्वीकार करेंगे?'

राज्यपाल, खुशबू सुंदर पर अभद्र टिप्पणी करने के बाद DMK नेता निष्कासित; गिरफ्तार

(फाइल फोटो)

चेन्नई:

तमिल नाडु की सत्ताधारी पार्टी डीएमके ने रविवार को पार्टी के एक नेता को एक असत्यापित वीडियो में अभिनेत्री और बीजेपी नेता खुशबू सुंदर और राज्यपाल आरएन रवि पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद निष्कासित कर दिया.

खुशबू ने उनकी टिप्पणियों को "शर्मनाक" कहा. उन्होंने वीडियो को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को टैग करते हुए ट्वीट किया और कहा, 'क्या आप अपने परिवार की महिलाओं के बारे में इस तरह के बयानों को स्वीकार करेंगे?'

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "आप जो समझ नहीं रहे हैं वो न केवल मेरा, बल्कि आपका और आपके पिता जैसे महान नेता का भी अपमान है. जितना अधिक स्थान आप उन्हें देंगे, उतना अधिक राजनीतिक स्थान आप खो देंगे. आपकी पार्टी असभ्य गुंडों के लिए एक सुरक्षित आश्रय बन रही है. यह बहुत शर्म की बात है." 

राज्य बीजेपी प्रमुख के अन्नामलाई ने शिवाजी कृष्णमूर्ति को "बार-बार का अपराधी" कहा और कार्रवाई की मांग की है. जनवरी में, शिवाजी कृष्णमूर्ति ने राज्यपाल आर एन रवि के खिलाफ अपने अपमानजनक बयानों से विवाद खड़ा कर दिया था. 

उन्होंने कहा था, "अगर राज्यपाल अपने विधानसभा भाषण में अंबेडकर का नाम लेने से इनकार करते हैं, तो क्या मुझे उन पर हमला करने का अधिकार नहीं है? यदि आप (राज्यपाल) तमिलनाडु सरकार द्वारा दिए गए भाषण को नहीं पढ़ते हैं, तो कश्मीर जाएं और हम आतंकवादी भेजेंगे ताकि वे तुम्हें मार गिराएं." उसी अपमानजनक वीडियो में, उन्होंने सवाल किया था कि क्या अन्नामलाई भारतीय नागरिक हैं. 

राज्यपाल के खिलाफ टिप्पणियां उनके और डीएमके सरकार के बीच तनाव बढ़ने के बाद आई हैंइस सप्ताह की शुरुआत में, राज्यपाल ने गिरफ्तार मंत्री सेंथिल बालाजी को बिना पोर्टफोलियो के मंत्री बनाए रखने के मुख्यमंत्री के प्रस्ताव पर सहमति नहीं जताई और केवल दो अन्य मंत्रियों को उनके विभागों को स्थानांतरित करने की मंजूरी दी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- PM Modi इस बार UN में होने वाले योग दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे : अनुराग ठाकुर
-- डीआरडीओ और नौसेना ने मिलकर मानव रहित हवाई विमान तपस का सफलतापूर्वक परीक्षण किया