'महागठबंधन घटक दलों के नेताओं से हुई है चर्चा, मंत्रिमंडल विस्तार जल्द' : दिल्ली से लौटे डिप्टी CM तेजस्वी ने कहा

तेजस्वी यादव ने कहा कि जाकर बीजेपी से पूछना चाहिए कि उन्होंने जो 2 करोड़ नौकरी हर साल देने का वादा किया था, आठ साल में सोलह करोड़ नौकरी कहां है.

'महागठबंधन घटक दलों के नेताओं से हुई है चर्चा, मंत्रिमंडल विस्तार जल्द' : दिल्ली से लौटे डिप्टी CM तेजस्वी ने कहा

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव शनिवार को दिल्ली से पटना लौटे.

पटना:

आरजेडी अध्यक्ष और पिता लालू यादव, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और वाम दलों के नेताओं से मुलाकात के बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव शनिवार शाम दिल्ली से पटना लौटे. एयरपोर्ट पर कैबिनेट विस्तार को लेकर तेजस्वी ने कहा कि बातचीत अंतिम दौर में है, जल्द ही विस्तार किया जाएगा. वहीं रोजगार के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने भी कहा है कि नौकरी देंगे, लेकिन क्या आप भाजपा के नेताओं से पूछेंगे कि आठ साल में सोलह करोड़ लोगों को नौकरी देने का क्या हुआ.

तेजस्वी ने कहा कि दिल्ली में महागठबंधन के सभी घटक दल के शीर्ष नेताओं से मुलाकात हुई है और चर्चा हुई है. साथ ही आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव से आशीर्वाद भी लिया है. वहीं मंत्रियों के नाम तय होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी बातचीत चल रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं उपमुख्यमंत्री ने कहा कि रोजगार तो देना ही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी इस पर बात की है. इसमें किसी को कोई शक नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि जाकर बीजेपी से पूछना चाहिए कि उन्होंने जो 2 करोड़ नौकरी हर साल देने का वादा किया था, आठ साल में सोलह करोड़ नौकरी कहां है.