दिल्ली : वसंत विहार के मलाई मंदिर के पास तेज रफ्तार 'थार' ने 7 लोगों को कुचला, 2 की मौत

थार का ब्रेक फेल होने की वजह से यह हादसा हुआ है. फिलहाल मौके पर भारी संख्या में स्थानीय पुलिस मौजूद है. मामले की जांच जारी है.

दिल्ली : वसंत विहार के मलाई मंदिर के पास तेज रफ्तार 'थार' ने 7 लोगों को कुचला, 2 की मौत

साउथ दिल्ली के वसंत विहार इलाके में एक तेज रफ्तार 'थार' ने मलाई मंदिर के पास लगी रेहड़ी पटरी और खोमचे वालों को रौंद दिया.

नई दिल्ली:

साउथ दिल्ली के वसंत विहार इलाके में एक तेज रफ्तार 'थार' ने मलाई मंदिर के पास लगी रेहड़ी पटरी और खोमचे वालों को रौंद दिया. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं. थार की रफ्तार इतनी तेज थी कि 2 अन्य कार भी क्षतिग्रस्त हो गईं.

जानकारी मिलती ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई. बताया जा रहा है कि थार का ब्रेक फेल होने की वजह से यह हादसा हुआ है. मामले की जांच जारी है. घायलों का इलाज अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है.

पुलिस के मुताबिक घायल लोग शिवा कैंप, वसंत विहार और एकता विहार, आरके पुरम के रहने वाले हैं. दिल्ली पुलिस ने कहा, "दुर्घटना में एक थार, दो चार पहिया वाहन और तीन वेंडर स्टॉल क्षतिग्रस्त हो गए. पुलिस ने कहा कि 8 मार्च को शाम 7:30 बजे दिल्ली के वसंत विहार पुलिस स्टेशन में घटना के बारे में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई. पुलिस ने बताया, "भारतीय दंड संहिता की धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें-
बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक का निधन
IND vs AUS: प्रधानमंत्री मोदी आज ऑस्ट्रेलिया के PM के साथ  टेस्ट मैच देखेंगे, सजी धजी गोल्फ कार से लेंगे स्टेडियम का जायजा