विज्ञापन
This Article is From Feb 03, 2023

दिल्ली-जयपुर हाइवे पार कर रहे शख्स को वाहन ने मारी टक्कर, लाश के ऊपर से गुजर गई कई गाड़ियां

पुलिस के मुताबिक, घटना गुरुवार तड़के करीब 4 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग 48 के दिल्ली-जयपुर कैरिजवे पर हुई. हादसे के वक्त रमेश अपनी बहन से मिलने जयपुर जा रहे थे. तबीयत ठीक न होने पर उन्होंने बीच में ही अपनी योजना बदल दी और दिल्ली लौटने का फैसला किया. तभी ये हादसा हुआ.

दिल्ली-जयपुर हाइवे पार कर रहे शख्स को वाहन ने मारी टक्कर, लाश के ऊपर से गुजर गई कई गाड़ियां
प्रतीकात्मक फोटो.
नई दिल्ली:

दिल्ली-जयपुर हाइवे पर एक हिट एंड रन का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, हाइवे पार कर रहे 35 वर्षीय व्यक्ति को एक अज्ञात वाहन ने कुचल दिया. फिर कई अन्य वाहन भी मृतक के शरीर के ऊपर से गुजर गए. पुलिस के मुताबिक, जेब में मिले वॉलेट से मृतक की शिनाख्त दक्षिण पश्चिम दिल्ली के मोहन गार्डन निवासी रमेश नायक के रूप में हुई है. रमेश एक स्कूल बस चालक था. उसके परिवार में पत्नी और तीन बच्चे हैं. बच्चों की उम्र 10, 8 और 3 साल है.

पुलिस के मुताबिक, घटना गुरुवार तड़के करीब 4 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग 48 के दिल्ली-जयपुर कैरिजवे पर हुई. हादसे के वक्त रमेश अपनी बहन से मिलने जयपुर जा रहे थे. तबीयत ठीक न होने पर उन्होंने बीच में ही अपनी योजना बदल दी और दिल्ली लौटने का फैसला किया.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'रमेश ने पैदल ही हाईवे पार किया होगा, जब पहले वाहन ने उसे टक्कर मारी. फिर पीछे से आ रहे कई अन्य वाहन शव को देखने में नाकाम रहे और उसके ऊपर से गुजर गए.' एक राहगीर ने शव के अवशेष देखे और पुलिस को सूचित किया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश के अवशेष को कब्जे में लिया और वॉलेट के जरिए परिवार से संपर्क किया. रमेश के छोटे भाई दिलीप नायक ने कपड़ों के जरिए लाश की पहचान की.

हेड कांस्टेबल राजेश कुमार ने कहा, "दिलीप नायक की शिकायत पर डीएलएफ फेज 2 पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 279 (रैश ड्राइविंग) और 304ए (लापरवाही से मौत) के तहत एक अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है."  उन्होंने कहा, "घटना का सही समय स्पष्ट नहीं है. एक यात्री ने हमें फोन किया और हम मौके पर पहुंचे. शरीर के अंग विभिन्न स्थानों पर बिखरे हुए थे. हमें पीड़ित का बटुआ मिला, जिससे हमें शव की पहचान करने और परिवार को सूचित करने में मदद मिली."

उन्होंने कहा, "शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया है. आरोपी वाहन चालक का पता लगाने के प्रयास जारी हैं."

ये भी पढ़ें:-

ग्रेटर नोएडा हिट एंड रन केस: जिंदगी की जंग जीतने वाली स्वीटी को अस्पताल से मिली छुट्टी, क्राउड फंडिंग के जरिए हुआ सफल इलाज

Video: महिला ने ब्रेक की जगह दबा दिया एक्सीलेटर, क्रॉकरी स्टोर में जा घुसी कार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ब्राजील की गायों में दौड़ रहा 'कृष्णा' का खून, समझें भावनगर के महाराज के गिफ्ट से कैसे बनी इतनी बड़ी मिल्क इंडस्ट्री?
दिल्ली-जयपुर हाइवे पार कर रहे शख्स को वाहन ने मारी टक्कर, लाश के ऊपर से गुजर गई कई गाड़ियां
5 साल... 5 हजार वीजा और ₹300 करोड़ की कमाई, दिल्‍ली पुलिस ने फर्जी वीजा फैक्‍ट्री का किया भंडाफोड़
Next Article
5 साल... 5 हजार वीजा और ₹300 करोड़ की कमाई, दिल्‍ली पुलिस ने फर्जी वीजा फैक्‍ट्री का किया भंडाफोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com