दिल्ली : शादी का झांसा देकर इंजीनियर से दुष्कर्म के आरोप में फॉरेस्ट अधिकारी अरेस्ट

पुलिस के मुताबिक- पीड़िता की शिकायत पर 15 मई को राजेंद्र नगर थाने में रेप का केस दर्ज किया गया था. साल 2017 में अंशुमान राजहंस राजेंद्र नगर में सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी करने करने आया था, वहीं पीड़िता भी सिविल सेवा की तैयारी कर रही थी.

दिल्ली : शादी का झांसा देकर इंजीनियर से दुष्कर्म के आरोप में फॉरेस्ट अधिकारी अरेस्ट

फॉरेस्ट अधिकारी पर लगा रेप का आरोप, अरेस्ट हुआ (फाइल फोटो)

दिल्ली के राजेंद्र नगर इलाके में शादी का झांसा देकर इंजीनियर से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में फरार आरोपी भारतीय वन सेवा के अधिकारी अंशुमन राजहंस को गिरफ्तार किया है. आरोपी 2020 बैच का झारखंड कैडर का अधिकारी है. पुलिस के मुताबिक- पीड़िता की शिकायत पर 15 मई को राजेंद्र नगर थाने में रेप का केस दर्ज किया गया था. साल 2017 में अंशुमान राजहंस राजेंद्र नगर में सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी करने करने आया था, वह दिल्ली आईआईटी से बीटेक है. इसी दौरान उसकी मुलाकात ठाणे निवासी युवती से हुई. पीड़िता भी सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रही थी. आरोप है कि इसी दौरान अंशुमान ने शादी का झांसा देकर पीड़िता से शारीरिक संबंध बनाए.

2018 में अंशुमान का चयन आईआरटीएस के लिए हुआ था. पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया तो उसने अच्छी रैंक मिलने पर शादी करने की बात कही. साल 2020 में उसका चयन भारतीय वन सेवा में हो गया. पीड़िता के अनुसार आरोपी ने उसके साथ मंदिर में शादी भी की, लेकिन फोटो नहीं लेने दी. प्रशिक्षण पूरा करने के बाद अंशुमान को झारखंड कैडर मिल गया और वह दिल्ली हमेशा के लिए छोड़कर चला गया.

ये VIDEO भी देखें- मुंबई के पवई हीरानंदानी इलाके में शॉपिंग मॉल में लगी आग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com