दिल्ली : दसवीं के छात्र ने चाकू मारकर की साथी की हत्या, ऑनलाइन खरीदा था चाकू

आरोपी छात्र के पास से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी छात्र ने पुलिस को बताया है कि उसने साथी की हत्या इसलिए क्योंकि वो स्कूल में दबंगई दिखाता था.

दिल्ली : दसवीं के छात्र ने चाकू मारकर की साथी की हत्या, ऑनलाइन खरीदा था चाकू

नई दिल्ली:

दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में एक स्कूली छात्र की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस से मिल रही जानकारी के अनुसार आरोपी छात्र दसवीं कक्षा में पढ़ता है. आरोपी छात्र ने पीड़ित से बदला लेने के लिए योजना बनाकर उसपर हमला किया. इस घटना में मृतक छात्र का पिता भी घायल हो गया है. आदर्श नगर थाना पुलिस ने हत्या और हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है.पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए आरोपी छात्र और उसके 5 दोस्तों को पकड़ लिया है.

आरोपी छात्र के पास से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी छात्र ने पुलिस को बताया है कि उसने साथी की हत्या इसलिए क्योंकि वो स्कूल में दबंगई दिखाता था. पुलिस ने मृतक छात्र की पहचान दीपांशु के रूप में की है. 

मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुवार  शाम 6.49 बजे पुलिस को सूचना मिली की दसवीं के एक छात्र और उसके पिता पर कुछ छात्रों ने चाकू से हमला कर दिया है. जब तक पुलिस मौके पर पहुंची घायल पिता-पुत्र को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में ले जाया जा चुका था.जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने दीपांशु को मृत घोषित कर दिया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

आरोपी छात्रों ने दीपांशु के सीने पर चाकू से हमला किया गया था, जबकि उसके पिता को पेट में चाकू मारा गया है. जांच में पता चला कि एक दिन पहले दीपांशु की अपने क्लास में पढ़ने वाले एक छात्र से झगड़ा हुआ था. उसी छात्र ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने आदर्श नगर के रहने वाले छात्र की पहचान करने के बाद उसे घर से पकड़ लिया.