"LG साहब और BJP वाले रोज तीर पर तीर मार रहे हैं" : दिल्ली CM केजरीवाल का वार

दिल्ली सीएम केजरीवाल ने कहा कि एलजी साहब और बीजेपी वाले रोज तीर पर तीर मार रहे हैं दिल्ली वालों पर और रोज उनको तंग कर रहे हैं. आप और हम लोग उन पर मरहम लगाते हैं और मैं उनके परिवार का हिस्सा बनकर उनकी मदद करने की कोशिश करता हूं.

नई दिल्ली:

दिल्ली नगर निगम का चुनाव नजदीक आते ही बीजेपी और आप एक-दूसरे पर और हमलावर होते नजर आ रहे हैं. आज दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. केजरीवाल ने कहा कि बचपन में एक कहानी सुना करते थे कि सिद्धार्थ गौतम वह जब खेल रहे थे तो खेलते हुए देखा कि एक हंस के पेट में तीर लगा हुआ था और तड़प रहा था. उन्होंने हंस के पेट से तीर निकाला और मरहम पट्टी की. इतने में सिद्धार्थ गौतम का चचेरा भाई देवदत्त दौड़ा दौड़ा आया और उसने कहा कि यह हंस मुझे वापस कर दो यह मेरा है और मैंने इसको तीर मारा है.

इसके बाद सिद्धार्थ गौतम ने कहा नहीं मैंने इसको बचाया है यह मेरा है तो दोनों भाई लड़ते हुए राजा के पास गए. फिर राजा ने कहा हंस को बीच में रख दो जिस तरह फंस जाएगा हंस उसका तो अंत में हंस सिद्धार्थ गौतम के पास गया और हंस उन्हीं के पास गया तो मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है. आज दिल्ली के अंदर भी वही हालत है. एलजी साहब और बीजेपी वाले रोज तीर पर तीर मार रहे हैं दिल्ली वालों पर और रोज उनको तंग कर रहे हैं. आप और हम लोग उन पर मरहम लगाते हैं और मैं उनके परिवार का हिस्सा बनकर उनकी मदद करने की कोशिश करता हूं.

उन्होंने कहा कि योग टीचर की तनख्वाह नहीं दी जाएगी योग टीचर को क्लास में जाने से रोका गया. मैंने बहुत से लोगों से बात की और सब ने मिलकर तय किया कि योग की क्लास बंद नहीं होने देंगे. मैंने कहा कि मैं कहीं से भी पैसा लेकर आओ लेकिन योग की क्लास बंद नहीं होने दूंगा इसलिए योग की क्लास दोबारा शुरू हुई. मेरे पास बहुत से लोगों के मैसेज आए हैं जो कह रहे हैं कि हम योग क्लास के लिए कंट्रीब्यूट करना चाहते हैं. कुछ लोगों ने यह भी कहा है कि हम इसका सारा खर्चा उठा सकते हैं. मैं आज एक व्हाट्सएप नंबर जारी कर रहा हूं. एक योग टीचर को हम सुबह शाम योग करवाने के लिए ₹15000 महीना देते हैं.

जो लोग एक, दो या तीन टीचर की तनख्वाह की जिम्मेदारी उठाना चाहते हैं वह लोग मुझको लिखकर भेजे हम महीने के आखिरी में टीचर का नाम बता देंगे वह हम को चेक दें.  15,000 के हिसाब से सोचकर मैसेज करें और इस पुण्य के काम में भागीदार बनें. मैं बीजेपी से पूछना चाहता हूं कि कोई पांच काम बता दो जो उन्होंने किए हो 15 साल में, चलो 5 नहीं दो ही काम बता दो. 24 घंटे बैठकर मुझे गाली देते हैं ढोंगी है राक्षस है खालिस्तानी है यह क्या राजनीति है.

राजेंद्र पाल गौतम को लेकर बीजेपी के सवाल पर केजरीवाल ने कहा कि तो अब वो इस बात पर वोट मांग रहे हैं? तो जनता तय कर लेगी कि उनको वोट मिलेंगे या नहीं मिलेंगे. वह वोट किस चीज पर मांग रहे हैं कि केजरीवाल अक्षत है केजरीवाल यह है इस चीज पर वोट मांग रहे हैं वह? आजकल वह स्टार प्रचारक को लेकर आए हैं सुकेश चंद्रशेखर को, वह आजकल वही सेम भाषा सीख रहा है. किसी भी दिन हो सकता है यह लोग शामिल करवा लें और और उसको तो स्टार प्रचारक बनाना चाहिए क्योंकि आजकल मैंने सुना है मोदी जी की सभाओं में भीड़ भी नहीं आ रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद सारे चैनलों को फोन किया गया इसको लाइव मत दिखाना क्योंकि बेइज्जती हो जाएगी तो अब मोदी जी जब रोड शो करते हैं तो एक गेट पर वह खड़े हो जाते हैं. दूसरे तरफ सुकेश चंद्रशेखर को खड़ा कर लेना चाहिए उसको देखकर भीड़ तो आएगी कम से कम उसकी मनोहर कहानियां ठगी की उसको सुनने के लिए भीड़ आएगी लोग उसको देखने के लिए आएंगे. कम से कम बीजेपी की सभाओं में भीड़ तो होने लगेगी उसको पार्टी में शामिल कर आना चाहिए और उसको राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाना चाहिए इनको BJP वालों को और कुछ टीवी चैनल्स है, उन टीवी चैनल्स को सुकेश चंद्रशेखर को अपना ब्रांड एंबेस्डर बना लेना चाहिए