विज्ञापन
Story ProgressBack

देवर को थी अवैध संबंध की भनक, भाभी ने प्रेमी के साथ मिलकर किया मर्डर, फिर चली 'नाकाम' चाल

हत्या कर गंगनहर में शव फेंकने मामले में पुलिस ने सभी आरोपी को गिरफ्तार किया है. पूछताछ के दौरान मृतक की भाभी सीमा ने खुलासा किया कि उसका नीरज सहरावत के साथ संबंध था और वो नीरज सहरावत के साथ पत्नी के रूप में रहना चाहती थी.

Read Time: 3 mins
देवर को थी अवैध संबंध की भनक, भाभी ने प्रेमी के साथ मिलकर किया मर्डर, फिर चली 'नाकाम' चाल
नई दिल्ली:

दिल्ली से एक शख्स को अगवा कर उसे गंग नहर के पास ले जाया गया, वहां पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई और उसके शव को गंग नहर में फेंक दिया गया, आरोपियों ने मृतक को जिंदा दिखाने के लिए उसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार उसके वीडियो अपलोड किए, जिससे कि लोग समझे कि वह जिंदा है. अब इस मामले में दिल्ली पुलिस ने मृतक की भाभी उसके प्रेमी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है.

डीसीपी द्वारका अंकित सिंह के मुताबिक बाबा हरिदास नगर थाने में ज्योति नाम की एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत के अनुसार 5 मार्च 2024 को जब वह अपने भाई रवि के घर गई तो उसका भाई घर पर नहीं मिला, भाभी सीमा ने बताया की रवि का मोबाइल चालू है. लेकिन वह कॉल रिसीव नहीं कर रहा है. रवि की बहन को कुछ शक हुआ तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने केस दर्ज कर एक टीम बनाई और मामले की जांच शुरू कर दी. जांच में यह बात सामने आई कि 5 मार्च 2024 को सीमा ने किसी नीरज सेहरावत को फोन किया. नीरज सेहरावत सीसीटीवी फुटेज में सीमा के घर के आसपास दिखा. लेकिन उसके बाद गायब हो गया वहीं रवि की मोबाइल की लोकेशन 8 मार्च 2024 तक उसके घर के आसपास आई. लेकिन इसके बाद 19 में 2024 को उसकी लोकेशन दिल्ली के जनकपुरी इलाके में मिली।जांच में पता चला. सीमा के पास एक मोबाइल फोन था, जिसका उपयोग फरवरी, 2024 में किसी नीरज दहिया द्वारा किया गया था.

पुलिस के मुताबिक 5- 6 मार्च 2024 को नीरज दहिया की लोकेशन गंग नहर के पास मिली और सुबह तड़के वो दिल्ली लौट आया. इसके अलावा यह भी पता चला कि मुख्य सरगना नीरज सहरावत की लोकेशन भी उसी रास्ते पर थी. टोल प्लाजा फुटेज की जांच करने पर, सीमा की स्विफ्ट कार की आवाजाही, जिसका इस्तेमाल नीरज शेरावत ने किया था, भी उसी रास्ते पर पाई गई.

इसके बाद आरोपी नीरज दहिया और सीमा को पकड़कर  पूछताछ की गई. उन्होंने खुलासा किया कि रवि को गोली मारकर उन्होंने उसका शव गंग नहर में फेंक दिया था. उनकी निशानदेही पर शव की तलाश की गई, लेकिन पता चला कि 6 मार्च 2024 को यूपी के सरधना थाने के इलाके में एक शख्स का शव बरामद हुआ था, जिसको गोली लगी थी. फोटो से शव की पहचान हुई. जांच में पता चला की वारदात में इस्तेमाल हथियार नीरज दहिया ने गुरुग्राम में पीजी चलाने वाले अनुभव मालिक से लिया था ,उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया.

पूछताछ के दौरान मृतक की भाभी सीमा ने खुलासा किया कि उसका नीरज सहरावत के साथ संबंध था और वो नीरज सहरावत के साथ पत्नी के रूप में रहना चाहती थी. लेकिन उसके देवर रवि ने कभी भी उनके रिश्ते को स्वीकार नहीं किया. कुछ समय पहले रवि ने अपनी पैतृक जमीन बेचकर 18 लाख रुपए नगद लिए थे. इसमें से कुछ पैसा सीमा ने लिया था, बाद में रवि उस पर पैसे लौटाने का दबाव बना रहा था. इन्हीं कारणों से उसने रवि से छुटकारा पाने के लिए नीरज सहरावत और नीरज दहिया के साथ मिलकर साजिश रची.

ये भी पढ़ें:- 
10 एकड़ की जमीन पर बना 'वेलकम टू द जंगल' का सेट, 200 घोड़ों के साथ के साथ सूट किया एक्शन सीन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
प्रधानमंत्री मोदी बिहार में नालंदा विश्वविद्यालय परिसर का उद्घाटन करेंगे
देवर को थी अवैध संबंध की भनक, भाभी ने प्रेमी के साथ मिलकर किया मर्डर, फिर चली 'नाकाम' चाल
प्यासी दिल्ली के लिए बुरी खबर! हिमाचल ने पानी छोड़ने पर किए हाथ खड़े, सुप्रीम कोर्ट से कहा- नहीं है एक्स्ट्रा पानी
Next Article
प्यासी दिल्ली के लिए बुरी खबर! हिमाचल ने पानी छोड़ने पर किए हाथ खड़े, सुप्रीम कोर्ट से कहा- नहीं है एक्स्ट्रा पानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;