विज्ञापन
This Article is From Sep 07, 2015

दिल्‍ली : गैंगवार की जद में आए संगम विहार के आम लोग

दिल्‍ली : गैंगवार की जद में आए संगम विहार के आम लोग
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर
नई दिल्‍ली: दो गैंग के बीच चल रही रंजिश की जद में अब संगम विहार के आम लोग भी आ गए हैं। हालात ये हैं कि एक गैंग के लोगों ने उन पर इसलिए धावा बोल दिया क्योंकि वो जन्माष्टमी मना रहे थे। इस हमले में चार लोग जख्मी हो गए जबकि कई गाड़ियों को पथराव कर तोड़ दिया गया।

हालांकि पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ़्तार कर लिया है जबकि और बदमाशों की तलाश चल रही है। गिरफ़्तार बदमाश राजू बाबा गैंग के हैं जिसकी 23 अगस्त को ग्रेटर कैलाश में हुई गैंगवार में हत्या कर दी गई थी।

संगम विहार बी ब्लॉक के प्रेमनाथ और उनके रिश्तेदार अनुराग दोनों को पीठ में चाकू मारे गए। दोनों बताते हैं कि वो घर के बाहर जन्माष्टमी की पूजा कर रहे थे। करीब पौने 12 बजे दर्जनभर से ज्यादा हथियारबंद लोगों ने मोहल्ले पर हमला कर दिया। पत्थरों से वार कर कई गाड़ि‍यां तोड़ दीं और दोनों पर चाकू से वार कर जख्मी कर दिया। लोगों ने विरोध किया तो उन्होंने कहा कि राजू बाबा की मौत हो गई और मोहल्ले के लोग जन्माष्टमी क्यों मना रहे हैं। इसके बाद लोगों ने एक बदमाश को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। उसके पास से पिस्तौल भी बरामद कर ली गई।

संगम विहार के सी ब्लॉक में शंकर लाल अपने जख्मों की दवा ले रहे हैं। जन्माष्टमी की रात इसी राजू बाबा गैंग के बदमाशों ने उन पर भी हमला बोल दिया। शंकरलाल के मुताबिक वो तो घर के बाहर सो रहे थे कि किसी ने उन पर हमला बोल दिया। वहीं आसपास के लोग बताते हैं कि बदमाश दस से ज्यादा थे और पूरे मोहल्ले में पिस्तौल और चाकू लेकर हमला कर रहे थे। इस घटना में एक और निवासी भी घायल हुआ है।

लोगों का कहना है कि इस गैंगवार के चलते उनका जीना हराम हो गया है। वो रात को सो भी नहीं पा रहे हैं। लेकिन पुलिस का कहना है कि इस मामले में राजू गैंग के 3 बदमाशों को गिरफ़्तार भी किया है और बाकी बदमाशों की तलाश की जा रही है। शुरूआती जांच में भी यही पाया गया है कि इन लोगों ने जन्माष्टमी मनाने से रोकने के लिए ही लोगों पर हमला किया। पुलिस भले जो भी कहे लेकिन बदमाशों की दादागिरी ने पूरे इलाके की नींद उड़ा दी है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
PM मोदी जन्मदिन विशेष: जब नरेंद्र मोदी ने मां से नजदीकियों और अपने बचपन को याद कर सबको कर दिया था भावुक
दिल्‍ली : गैंगवार की जद में आए संगम विहार के आम लोग
"तरंग शक्ति" मित्र देशों के बीच सहयोग और आपसी विश्वास बनाने का एक माध्यम : राजनाथ सिंह
Next Article
"तरंग शक्ति" मित्र देशों के बीच सहयोग और आपसी विश्वास बनाने का एक माध्यम : राजनाथ सिंह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com