विधानसभा सत्र के बाद होगा हिमाचल का कैबिनेट विस्तार: कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला

हिमाचल के नए सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू के समर्थक मंत्रिमंडल में बड़ी हिस्सेदारी की उम्मीद कर रहे हैं जबकि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह अपने बेटे विक्रमादित्य के सरकार में शामिल होने की उम्मीद कर रही हैं.

विधानसभा सत्र के बाद होगा हिमाचल का कैबिनेट विस्तार: कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला

राजीव शुक्ला ने राज्य में 'ऑपरेशन कमल' की किसी भी संभावना से भी इनकार किया.

नई दिल्ली:

कांग्रेस हिमाचल प्रदेश सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार आगामी विधानसभा सत्र के बाद होगा. इससे पहले सोमवार को शुक्ला ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और एआईसीसी महासचिव संगठन के सी वेणुगोपाल के साथ बैठक की थी. राजीव शुक्ला ने बताया,  "बैठक आगामी विधानसभा सत्र के लिए रणनीति के बारे में थी. सदन के नेता को वहां भी चुना जाना है. जिसके लिए कांग्रेस अध्यक्ष की मंजूरी भी आवश्यक है. अध्यक्ष पद के चुनाव पर भी चर्चा की गई. मंत्रिमंडल विस्तार चर्चा बाद में होगी." जैसा कि आगामी सत्र शुरू होने वाला है," 

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद ने भी नोटबंदी पर सुप्रीम कोर्ट के हालिया फैसले पर प्रतिक्रिया दी और कहा, "राहुल जी कहते रहे कि नोटबंदी के कारण देश को बहुत नुकसान हुआ. नोटबंदी के कारण आर्थिक संकट है." तीनों के बीच करीब ढाई घंटे तक मुलाकात चली. अब तक, केवल सुखविंदर सिंह मुख्यमंत्री के रूप में और मुकेश अग्निहोत्री उनके डिप्टी के रूप में, हिमाचल में कांग्रेस सरकार के चेहरे हैं, जबकि 38 अन्य विधायक कैबिनेट बर्थ के लिए तैयार हैं.

हिमाचल के नए सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू के समर्थक मंत्रिमंडल में बड़ी हिस्सेदारी की उम्मीद कर रहे हैं जबकि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह अपने बेटे विक्रमादित्य के सरकार में शामिल होने की उम्मीद कर रही हैं. शुक्ला ने राज्य में 'ऑपरेशन कमल' की किसी भी संभावना से भी इनकार किया. पिछले महीने स्थगित किए जाने के बाद विधानसभा का सत्र चार जनवरी से छह जनवरी तक धर्मशाला में होना है.

ये भी पढ़ें : राजौरी में आतंकवादियों की गोलीबारी के 14 घंटे बाद IED विस्फोट में दो भाई-बहन की मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : राष्ट्र के बेहतर निर्माण के लिए BRS का किया गया है गठन : केसीआर