विज्ञापन

"100 साल पुराना रिश्ता, अब राहुल को आपको सौंपती हूं" : रायबरेली में सोनिया गांधी

रैली में अपने संबोधन में रायबरेली की वर्तमान सांसद व कांग्रेस संसदीय दल की नेता सोनिया गांधी ने क्षेत्र से अपने परिवार के वर्षों पुराने रिश्तेे का उल्लेख करते हुए कहा कि वह अब अपने बेटे राहुल को इस क्षेेेेेत्र को सौंपती हूं.

"100 साल पुराना रिश्ता, अब राहुल को आपको सौंपती हूं" : रायबरेली में सोनिया गांधी
रायबरेली:

कांग्रेस व समाजवादी पार्टी की शुक्रवार को रायबरेली में आयोजित एक संयुक्त रैली में दोनों दलों के नेताओं ने एकजुटता प्रदर्शित करते हुए यहां से इंडिया गठबंधन के लोकसभा उम्मीदवार कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की. रैली को सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने संबोधित किया.

इस दौरान अपने संबोधन में राहुल गांधी ने कहा कि मेरे परिवार का इस क्षेत्र से 100 साल पुराना रिश्ता है. कोई इस रिश्ते को तोड़ नहीं सकता. रायबरेली मेरे घर के समान है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कहने पर ईडी ने 55 घंटे तक मुझसे पूछताछ की. मुझेे तोड़ने व झुकाने का प्रयास किया, लेकिन मैं सच्चाई के पथ पर चलता रहा और झुका नहींं. उन्होंने कहा, सरकार ने मेरी संसद की सदस्यता खत्म कर दी, मेरा घर छीन लिया, लेकिन मुझे इसका कोई अफसोस नहीं है. क्योंकि इस देश के करोड़ोें लोगों के दिलों में मेरा घर है. मुझे सरकार के घर की जरूरत नहीं है. राहुल ने कहा, पीएम माेेेदी ने कई हथकंडे अपनाकर मुझे डराने का प्रयास किया, लेकिन मैं अपने पथ पर अडिग रहा. उन्होंने कहा कि वह जनता की भलाई के लिए हर प्रयास करते रहेंगे.

रैली में अपने संबोधन में रायबरेली की वर्तमान सांसद व कांग्रेस संसदीय दल की नेता सोनिया गांधी ने क्षेत्र से अपने परिवार के वर्षों पुराने रिश्तेे का उल्लेख करते हुए कहा कि वह अब अपने बेटे राहुल को इस क्षेेेेेत्र को सौंपती हूं. उन्होंने लोगों से कहा कि जिस तरह आपने 20 साल तक मुझे अपना समर्थन, स्नेह व प्यार दिया, उसी प्रकार अब राहुल को अपने परिवार का सदस्य मानते हुए स्वीकार करें व समर्थन दें. सोनिया ने कहा कि राहुल आपको निराश नहीं करेंगे और आपकी अपेक्षाओं पर खरा उतरेंगे.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने संबोधन में कहा, रायबरेली से हमारे परिवार का बहुत पुराना रिश्ता है. यहां के लोगों ने हमारे परिवार को अपना परिवार माना. इसलिए वे वर्षों से हमें समर्थन, प्यार व स्नेह दे रहे हैं. यह रिश्ता अटूट है और आगे भी बना रहेगा. उन्होंने कहा, सपा व कांग्रेस के कार्यकर्ता मिलकर इस चुनाव में राहुल गांधी को भारी मतों से जीत दिलाने को प्रतिबद्ध हैं.

सपा नेता अखिलेश यादव ने अपने संबोधन में पीएम मोदी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि देश के एक बहुत बड़े नेता जहां भी जातेे हैं, उस क्षेत्र से अपना झूूूूठा रिश्ता जोड़ लेते हैं. जनता को ऐसे लोगों से सावधान रहना होगा. उन्होंने कहा कि यहां एकत्रित जनसैलाब यह बता रहा है कि चुनाव में राहुल गांधी रिकॉर्ड मतों से जीतेंगे. सपा नेता ने कहा कि लोग अब भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से उतारने के लिए तैयार हैं. इस बार केंद्र में सरकार बदलना तय हैैै.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पश्चिम बंगाल : गाय को बचाने की कोशिश में परिवार के 4 सदस्‍यों की मौत, मृतकों में 2 साल का बच्‍चा भी शामिल
"100 साल पुराना रिश्ता, अब राहुल को आपको सौंपती हूं" : रायबरेली में सोनिया गांधी
ड्रोन कैमरों से रखी नजर, बिछाया गया जाल, जानें कैसे उदयपुर में पकड़ा गया आदमखोर तेंदुआ
Next Article
ड्रोन कैमरों से रखी नजर, बिछाया गया जाल, जानें कैसे उदयपुर में पकड़ा गया आदमखोर तेंदुआ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com