ज़ी न्यूज़ एंकर रोहित रंजन की तलाश में छत्तीसगढ़ पुलिस, चैनल को नोटिस

ज़ी न्यूज़ के एंकर रोहित रंजन को गिरफ्तार करने के लिए छत्तीसगढ़ पुलिस दिल्ली NCR के इलाके में डेरा डाले हुए है. छत्तीसगढ़ की पुलिस रोहित रंजन को खोज रही है. उधर रोहित समेत उसके सभी करीबियों के मोबाइल बंद है. रोहित के घर पर भी ताला लगा हुआ है.

ज़ी न्यूज़ एंकर रोहित रंजन की तलाश में छत्तीसगढ़ पुलिस, चैनल को नोटिस

ज़ी न्यूज़ के एंकर रोहित रंजन को गिरफ्तार करने के लिए छत्तीसगढ़ पुलिस दिल्ली NCR के इलाके में डेरा डाले हुए है

नोएडा :

ज़ी न्यूज़ के एंकर रोहित रंजन को गिरफ्तार करने के लिए छत्तीसगढ़ पुलिस दिल्ली NCR के इलाके में डेरा डाले हुए है. छत्तीसगढ़ की पुलिस रोहित रंजन को खोज रही है. उधर रोहित समेत उसके सभी करीबियों के मोबाइल बंद है. रोहित के घर पर भी ताला लगा हुआ है. दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ पुलिस गौतमबुद्ध नगर कोर्ट में नोएडा पुलिस की शिकायत कर सकती है. पुलिस ने फिलहाल एक शिकायत वकील को दिया तो है लेकिन वो अभी कोर्ट नहीं गई है. पुलिस के मुताबिक अगर जरूरत पड़ी तो पुलिस कोर्ट जाएगी.

छत्तीसगढ़ पुलिस ने कल ज़ी मीडिया में दो प्रकार के नोटिस लगाए हैं . CrPC 91 के तहत ज़ी मीडिया से कुछ दस्तावेज मांगे गए हैं जबकि CrPC 160 के तहत बयान देने के लिए नोटिस दिया गया है.

ज़ी न्यूज से छत्तीसगढ़ पुलिस ने नोटिस देकर पूछा है कि रोहित रंजन की नियुक्ति कब हुई है और वो कब से DNA कार्यक्रम को होस्ट कर रहे हैं. छत्तीसगढ़ पुलिस ने यह भी पूछा है कि 1 जुलाई को राहुल गांधी का बयान प्रसारित होने वाले कार्यक्रम से पहले क्या कोई शोध टीम इसे देखती है और अगर देखती है तो उसके नाम और पता और उसकी क्या भूमिका होती है इसकी जानकारी देनी है.

छत्तीसगढ़ पुसिल ने खबर प्रसारित होने के बाद जो माफी नामा है उससे संबंधित वीडियो भी उपलब्ध कराने के लिए ज़ी न्यूज़ को कहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि जी टीवी के एक न्यूज़ एंकर रोहित रंजन को मंगलवार को नोएडा पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. यह कार्रवाई चैनल द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी के भ्रामक वीडियो चलाने के बाद की गई है. इस वीडियो के लिए चैनल ने माफी भी मांगी थी.