विज्ञापन
This Article is From Aug 07, 2017

चंडीगढ़ छेड़खानी मामला : बीजेपी बोली, प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के इस्तीफे का सवाल ही नहीं

हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला के ख़िलाफ़ छेड़खानी के आरोप का मामला तूल पकड़ता जा रहा है.

चंडीगढ़ छेड़खानी मामला : बीजेपी बोली, प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के इस्तीफे का सवाल ही नहीं
हरियाणा प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे पर छेड़खानी का आरोप है...
नई दिल्ली: हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला के ख़िलाफ़ छेड़खानी के आरोप का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. कांग्रेस ने सोमवार को आरोप लगाया है कि इस घटना से जुड़े पांच सीसीटीवी कैमरों के फुटेज गायब हैं. उधर, बीजेपी ने कहा है कि बराला के इस्तीफे का सवाल ही नहीं खड़ा होता. सूत्रों के मुताबिक, पार्टी महासचिव और हरियाणा के प्रभारी अनिल जैन ने प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला से फोन पर बात की. उनसे चंडीगढ़ की घटना की पूरी जानकारी ली जिसमें उनका बेटा शामिल है. जैन ने बराला को निर्देश दिया कि वो मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मिलकर उन्हें मामले के सारे तथ्यों से अवगत कराएं. बीजेपी सूत्रों का कहना है कि कानून अपना काम करेगा. बराला के इस्तीफे का प्रश्न ही नहीं है. ये उनके बेटे का मामला है. इसमें उनकी कोई भूमिका नहीं है. 

वहीं, सुभाष बराला के इस्तीफे की मांग उनकी पार्टी में ही उठने लगी है. कुरुक्षेत्र से बीजेपी सांसद राजकुमार सैनी ने सुभाष बराला का इस्तीफा मांगा. सैनी ने कहा है कि संस्कार घर से आते हैं और बराला को पार्टी की छवि बचाने के लिये इस्तीफा दे देना चाहिए. 

पढ़ें: पीड़िता बोली, पुलिस ने भी अपनी आंखों से देखा वे लोग क्या कर रहे थे

उधर, इस मामले में एसएसपी चंडीगढ़ का कहना है कि कोई और धारा लगती है तो ज़रूर लगाएंगे. हम एक-एक कैमरा की फ़ुटेज देख रहे हैं. हमने तुरंत कार्रवाई कर आरोपी को पकड़ा. 

पढ़ेंं: राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा - आरोपियों से मिलीभगत ने करे सरकार
  
हालांकि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि इसे व्यक्तिगत मामले की तरह देखना चाहिए,  हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष से इसका कोई लेना देना नहीं है.  खट्टर का कहना है कि क़ानून अपना काम करेगा.  
कांग्रेस भी इस मामले में कूद पड़ी है. पार्टी ने आज आरोप लगाया कि इस घटना से जुड़े पांच सीसीटीवी कैमरों के फुटेज गायब हैं. वहीं हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष बेटे और उसके एक साथी को थाने से ही ज़मानत दिए जाने और इस मामले में अपहरण की धाराएं न लगाए जाने पर सवाल उठ रहे हैं. 

VIDEO : मुझे आरोपियों का बैकग्राउंड पता नहीं था : पीड़िता​

पीड़ित लड़की का आरोप है कि विकास बराला और उसका दोस्त आशीष कुमार एक पेट्रोल पंप से ही उनकी कार का पीछा कर रहे थे और फिर उन्होंने कार को रोकने की कोशिश भी की. दो बार इनमें से एक आदमी अपनी गाड़ी से निकला और उसने कार का दरवाज़ा खोलने की कोशिश की. पुलिस का कहना है कि अपहरण का आरोप इसलिए नहीं लगाया गया क्योंकि लड़की के अपने बयान में ये आरोप नहीं लगाया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
दिल्ली में मुख्यमंत्री जय भीम योजना फिर से शुरू, SC/ST स्टूडेंट को हर महीने मिलेंगे 2500 रुपये
चंडीगढ़ छेड़खानी मामला : बीजेपी बोली, प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के इस्तीफे का सवाल ही नहीं
नहीं रुके आंसू, पिता ने लड़खड़ाती आवाज में बयां किया दुख: CM योगी से बहराइच हिंसा में मारे गए युवक के परिवार ने की मुलाकात
Next Article
नहीं रुके आंसू, पिता ने लड़खड़ाती आवाज में बयां किया दुख: CM योगी से बहराइच हिंसा में मारे गए युवक के परिवार ने की मुलाकात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com