कैमरे में कैद : तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष के बेटे ने कॉलेज में छात्र से की मारपीट

वायरल वीडियो में भागीरथ, कॉलेज परिसर में श्रीराम को बार-बार थप्पड़ मारते दिख रहे हैं. एक अन्य व्यक्ति, जाहिर तौर पर भागीरथ का दोस्त, भी छात्र के साथ मारपीट करता हुआ दिखाई दे रहा है.

हैदराबाद/नई दिल्ली:

हैदराबाद के एक निजी कॉलेज में एक साथी छात्र के साथ कथित तौर पर मारपीट करने के आरोप में तेलंगाना भाजपा प्रमुख बंदी संजय कुमार के बेटे के खिलाफ कल मामला दर्ज किया गया. कथित मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद महिंद्रा विश्वविद्यालय द्वारा दायर एक शिकायत के आधार पर संजय कुमार के बेटे बंदी भागीरथ साई के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आरोपी और पीड़ित दोनों छात्र महिंद्रा विश्वविद्यालय में ही पढ़ते हैं. 

पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे भागीरथ

वायरल वीडियो में भागीरथ, कॉलेज परिसर में श्रीराम को बार-बार थप्पड़ मारते दिख रहे हैं. एक अन्य व्यक्ति, जाहिर तौर पर भागीरथ का दोस्त, भी छात्र के साथ मारपीट करता हुआ दिखाई दे रहा है. दूसरे वीडियो में भागीरथ और लगभग पांच-छह अन्य छात्रों ने श्रीराम को उसके छात्रावास के कमरे में गाली और पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं. भागीरथ, अपने दोस्तों से घिरे हुए, श्रीराम के चेहरे पर मुक्का मारते हुए दिखाई देते हैं. बाद में अन्य लोगों ने भी छात्र के साथ मारपीट की.

लड़की के साथ गलत व्यवहार पर पीटा

सूत्रों का कहना है कि भागीरथ साई ने दावा किया है कि श्रीराम ने उसके सहपाठी की बहन के साथ दुर्व्यवहार किया था. देर शाम बंदी संजय कुमार के कार्यालय ने एक वीडियो भी जारी किया, जिसमें श्रीराम कबूल करते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने लड़की के साथ गलत व्यवहार किया था, इसलिए उन्हें भागीरथ और कुछ अन्य छात्रों ने पीटा था. श्रीराम ने कहा कि उन्होंने भगीरथ के मित्र की बहन को एक आपत्तिजनक संदेश भेजा था और जब मंत्री के बेटे ने इस मामले पर चर्चा करने के लिए उनसे संपर्क किया तो उन्होंने उनके साथ भी दुर्व्यवहार किया. श्रीराम ने कहा, "भागीरथ ने मुझे थप्पड़ मारा, क्योंकि मैंने उनके और लड़की के साथ दुर्व्यवहार किया था."

चंद्रशेखर राव की "राजनीतिक" साजिश

श्रीराम ने दावा किया कि यह घटना करीब दो महीने पहले हुई थी और उसके बाद उन्होंने समझौता कर लिया था. उन्होंने कहा, "यह बेकार का वीडियो है. कृपया इसका इस्तेमाल बंद करें." राज्य भाजपा प्रमुख ने आरोप लगाया कि यह मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की "राजनीतिक" साजिश थी.

यह भी पढ़ें-

दिल्ली में केंद्रीय कैबिनेट की बैठक आज, PM मोदी ले सकते हैं बड़े फैसले

Microsoft और Amazon आज से कर्मचारियों की शुरू कर सकती हैं छंटनी : रिपोर्ट

पश्चिम बंगाल के मॉडल प्रश्न पत्र में कश्मीर पर विवाद, माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष बोले-"होगी कार्रवाई"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com