नोएडा: कार सवार लोगों ने शख्स को कुचला, पुलिस की गिरफ्त में 4 आरोपी

कार सवार लोगों ने जिस शख्स को कुचला, उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. घायल कैलाश अस्पताल के ICU में भर्ती है. ये मामला नोएडा के थाना सेक्टर 39 का बताया जा रहा है. घायल 28 साल का दिवाकर मोटवानी है जो नोएडा के सेक्टर 20 का रहने वाला है.

नोएडा:

नोएडा में कार सवार लोगों ने एक शख्स को अपनी गाड़ी के तले रौंद दिया. ये घटना ग्रेटर नोएडा की बताई जा रही है. इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए एसीपी प्रथम नोएडा अंकिता शर्मा ने बताया कि महामाया फ्लाईओवर के पास दो पक्षों में गाड़ी टकराने को लेकर विवाद हुआ. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच विवाद बढ़ता चला गया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच करने में जुटी है.

कार सवार लोगों ने जिस शख्स को कुचला, उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. घायल कैलाश अस्पताल के ICU में भर्ती है. ये मामला नोएडा के थाना सेक्टर 39 का बताया जा रहा है. घायल 28 साल का दिवाकर मोटवानी है जो नोएडा के सेक्टर 20 का रहने वाला है. दिवाकर अपने 2 दोस्तों हिमांशु अग्रवाल और महेंद्र गुलिया के साथ हुंडई वेन्यू कार नोएडा से सोनीपत जा रहा था. लेकिन महामाया फ्लाईओवर के पास एक तेज रफ्तार I20 कार ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ें: लू से राहत! कल से दिल्ली और उत्तर-पश्चिमी इलाकों में गर्म हवा के कम होने के आसार : IMD

इसके बाद I20 कार से 5 लड़के निकले और दिवाकर और उसके दोस्तों के साथ मारपीट करने लगे. कार में सवार लड़के अपनी कार में बैठे और कार के बाएं तरफ खड़े दिवाकर को कार से रौंदते हुए भाग गए. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और 4 आरोपी गिरफ्तार कर लिये हैं. लेकिन पीड़ित दिवाकर की हालत गंभीर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पंजाब : पटियाला हिंसा मामले में दोनों पक्षों पर हुई कार्रवाई, बता रहे हैं Sharad Sharma