विज्ञापन
This Article is From Apr 13, 2023

चोरी के शक में मैनेजर को बांधकर पीटा, मर जाने पर अस्पताल में फेंक आए बॉडी

यूपी के शाहजहांपुर से ट्रांसपोर्ट मैनेजर की पिटाई का लाइव वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सूर्य ट्रांसपोर्ट पर काम करने वाले शिवम को खंभे से बांधकर बुरी तरह पीटा जा रहा है.

चोरी के शक में मैनेजर को बांधकर पीटा, मर जाने पर अस्पताल में फेंक आए बॉडी
ट्रांसपोर्ट मालिक बंकिम सूरी और कन्हैया हौजरी के मालिक नीरज गुप्ता सहित 7 पर हत्या का आरोप
शाहजहांपुर:

उत्‍तर प्रदेश के शाहजहांपुर से ट्रांसपोर्ट मैनेजर की बर्बरता पूर्वक हत्या किए जाने का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सभी के होश फ़ाख्ता कर दिए हैं। जब ट्रांसपोर्ट मैनेजर के शव को मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में पुलिस ने देखा, तो उसके शरीर पर पड़े हुए निशान उसके साथ की गयी बर्बरता की चीख-चीखकर गवाही दे रहे थे. यही नहीं उसके सिर से खून भी बह रहा था, लेकिन बड़ी हिम्मत की बात है कि जो इस कत्ल के जिम्मेदार हैं, उन्हीं के गुर्गे, मैनेजर के शव को मेडिकल कॉलेज में छोड़कर वहां से फरार हो गए.

शाहजहांपुर की चौक कोतवाली क्षेत्र के अजीजगंज मोहल्ले में सूरी ट्रांसपोर्ट पर शिवम जौहरी नाम का युवक मैनेजर के पद पर पिछले 7 वर्षों से काम करता था. इसी ट्रांसपोर्ट पर शहर के बड़े व्यापारी कन्हैया हौजरी के कुछ दिन पहले ही कई नग चोरी होने की बात सामने आयी है, जिसको लेकर ट्रांसपोर्ट पर काम करने वाले कई कर्मचारियों से मारपीट की घटना हो चुकी है. 

इसी बीच मैनेजर शिवम जौहरी की हत्या का मामला सामने आया. कुल मिलाकर यह तो साफ हो गया है कि शिवम की हत्या से लेकर उसकी लाश मिलने तक के घटनाक्रम में सूरी ट्रांसपोर्ट के मालिक बंकिम सूरी और कन्हैया हौजरी के मालिक नीरज गुप्ता की पूरी संलिप्तता नजर आ रही है. इस दौरान मृतक के पिता ने भी दोनों व्यापारियों के खिलाफ हत्या के मामले में नामजद तहरीर पुलिस को दी है.

उधर, बीती देर रात से अब तक एसएसपी एस आनंद ने छापेमारी के दौरान कन्हैया हौजरी के यहां से एक कार को भी बरामद किया है, जिसका इस हत्या से संबंध है. वहीं, देर रात सूरी ट्रांसपोर्ट के मालिक बंकिम सूरी से अब तक गहन पूछताछ चल रही है. उधर, शव का पोस्टमार्टम भी पैनल द्वारा कराया जा रहा है और अधिकारी भी इस केस के खुलासे के बेहद करीब हैं. अब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद इस हत्याकांड का खुलासा हो सकता है. वहीं, घटना में अब पिटाई का लाइव वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें सूर्य ट्रांसपोर्ट पर काम करने वाले शिवम को खंभे से बांधकर तालिबानी सजा दी जा रही है. फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले में सूरी ट्रांसपोर्ट के मालिक बंकिम सूरी और कन्हैया होजरी के मालिक नीरज गुप्ता सहित सात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- 
नितिन गडकरी धमकी मामले में UAPA की धारा जुड़ी, आरोपी जयेश पुजारी के PFI और लश्कर से संबंध
पंजाब के बठिंडा में सेना के एक जवान की मौत, गलती से चली गोली से हुआ हादसा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
QUAD शिखर सम्मेलन के लिए अमेरिका पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
चोरी के शक में मैनेजर को बांधकर पीटा, मर जाने पर अस्पताल में फेंक आए बॉडी
प्रधानमंत्री ने एक-एक काम का लिया हिसाब... मोदी सरकार 3.0 के 100 दिन पूरे होने पर बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया
Next Article
प्रधानमंत्री ने एक-एक काम का लिया हिसाब... मोदी सरकार 3.0 के 100 दिन पूरे होने पर बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com