विज्ञापन

महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी के खिलाफ 16 अगस्‍त को कैंडल मार्च निकालेगी भाजपा की राष्ट्रीय महिला मोर्चा

ष्ट्रीय महिला मोर्चा की तरफ से जारी प्रेस नोट में कहा गया है क‍ि कैंडल मार्च के जर‍िए हम इस अत्यंत दुखद घटना पर लोगों का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं.

कोलकाता:

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय महिला मोर्चा ने कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में महिला डॉक्टर के साथ हुए बलात्कार व हत्या के खिलाफ सभी जिलों में 16 अगस्त की शाम कैंडल मार्च निकालने का फैसला क‍िया है. राष्ट्रीय महिला मोर्चा की तरफ से जारी प्रेस नोट में कहा गया है क‍ि कैंडल मार्च के जर‍िए हम इस अत्यंत दुखद घटना पर लोगों का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं.

उसमें आगे लिखा, यह घिनौना कृत्य पश्चिम बंगाल में महिलाओं की सुरक्षा की गंभीर स्थिति को उजागर करता है और हम मामले में तत्काल कार्रवाई की मांग करते हैं.

इस घटना के प्रति विरोध स्वरूप राष्ट्रीय महिला मोर्चा अध्यक्ष वानाती श्रीनिवासन के नेतृत्व में महिला मोर्चा की राष्ट्रीय पदाधिकारी एवं राज्यसभा सांसद दर्शन सिंह, संगीता यादव, गीता शाक्य एवं इंदु बाला गोस्वामी और पश्चिम बंगाल की प्रभारी पूजा कपिल मिश्रा के नेतृत्व में महिला मोर्चा द्वारा यह मार्च आरजी कर मेडिकल कॉलेज के बाहर शाम छह बजे निकाला जाएगा.

इससे पहले 15 अगस्त को पश्चिम बंगाल के गवर्नर सीवी आनंदा बोस गुरुवार दोपहर 'आरजी कर' मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल पहुंचे. उन्‍होंने वहां जूनि‍यर डॉक्‍टर के साथ रेप व हत्या के खिलाफ वहां प्रदर्शन कर रहे जूनियर डॉक्टरों और मेडिकल छात्रों से बातचीत की और प्रदर्शनकारी डॉक्टरों को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ओडिशा: वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटने से भारी नुकसान, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने दी सफाई
महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी के खिलाफ 16 अगस्‍त को कैंडल मार्च निकालेगी भाजपा की राष्ट्रीय महिला मोर्चा
CPM नेता सीताराम येचुरी का निधन, सांस लेने में दिक्कत के बाद AIIMS में हुए थे एडमिट
Next Article
CPM नेता सीताराम येचुरी का निधन, सांस लेने में दिक्कत के बाद AIIMS में हुए थे एडमिट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com