अशोक गहलोत सरकार के चार साल पूरे होने पर चौतरफा हमला बोलेगी बीजेपी, जन आक्रोश यात्रा निकालेगी : सूत्र

बीजेपी सूत्रों के अनुसार, पार्टी के 'मिशन राजस्‍थान' के तहत पूरे पूरे राज्‍य में जन आक्रोश यात्रा निकाली जाएंगी. ये यात्राएं 20 नवंबर से शुरू होंगी और राज्‍य के सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचेंगी.

अशोक गहलोत सरकार के चार साल पूरे होने पर चौतरफा हमला बोलेगी बीजेपी, जन आक्रोश यात्रा निकालेगी : सूत्र

राजस्‍थान की अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ बीजेपी ने आक्रामक रुख अपना लिया है

नई दिल्‍ली :

Rajasthan:राजस्‍थान की अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot Government)के चार साल पूरे होने पर बीजेपी (BJP) चौतरफा हमला करेगी. बीजेपी सूत्रों के अनुसार, पार्टी के 'मिशन राजस्‍थान' के तहत पूरे पूरे राज्‍य में जन आक्रोश यात्रा निकाली जाएंगी. ये यात्राएं 20 नवंबर से शुरू होंगी और राज्‍य के सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचेंगी. यात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री भी शामिल होंगे. पूरे राज्य में 600 नेता यात्रा को एक साथ शुरू करेंगे.महिला उत्पीड़न, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण जैसे मुद्दों पर गहलोत सरकार का विरोध होगा. सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा. यह यात्रा एक महीने तक चलेगी और इसका समापन 17 दिसंबर को जयपुर में होगा. यात्रा का समापन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे.

सूत्र बताते हैं कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले कई पार्टियों से नेता बीजेपी में आना चाहते हैं. पार्टी सख्ती से इनकी पृष्ठभूमि की छानबीन करेगी. राजस्थान में दूसरी पार्टी से बीजेपी में जॉइनिंग के लिए नेताओं की एक कमेटी बना दी है. अर्जुन राम मेघवाल के नेतृत्व में यह जॉइनिंग कमेटी बनी है. समिति दूसरी पार्टी से बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं के मामले को देखेगी और इसके बाद ही उन्हें शामिल कराया जाएगा. इस समिति में वासुदेव देवनानी को भी स्‍थान दिया गया है. 

* "कर्नाटक हिजाब केस: दोनों जजों में मतभेद, एक ने पलटा हाईकोर्ट का फैसला; CJI को भेजा गया मामला
* PM मोदी ने चौथी ‘वंदे भारत एक्सप्रेस' को दिखाई हरी झंडी, 52 सेकेंड में पकड़ सकती है 100 KM/H की स्पीड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कर्नाटक हिजाब बैन पर सुप्रीम कोर्ट के जजों में मतभेद, बड़ी बेंच के पास ट्रांसफर मामला