PM मोदी के खिलाफ एकजुट हुए 'भ्रष्ट', न्यायालय ने दिखाया आईना: भाजपा

जेपी नड्डा ने कहा कि शीर्ष न्यायालय ने अपने 'पवित्र' फैसले से भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार के अभियान पर मुहर लगा दी है.

PM मोदी के खिलाफ एकजुट हुए 'भ्रष्ट', न्यायालय ने दिखाया आईना: भाजपा

नई दिल्ली:

उच्चतम न्यायालय द्वारा कांग्रेस के नेतृत्व में 14 राजनीतिक दलों की तरफ से उनके नेताओं के खिलाफ जांच एजेंसियों के मनमाने इस्तेमाल का आरोप लगाने वाली याचिका पर सुनवाई से इनकार करने के बाद भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बुधवार को कहा कि न्यायालय की टिप्पणियों ने विपक्ष को आईना दिखा दिया है. नड्डा ने कहा कि शीर्ष न्यायालय ने अपने 'पवित्र' फैसले से भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार के अभियान पर मुहर लगा दी है.उन्होंने एक ट्वीट में कहा, 'विपक्ष की स्वतंत्र जांच एजेंसियों पर बार-बार आरोप लगाने की आदत है. विपक्षी नेताओं की हरकतों को पूरा देश देख रहा है.'

उन्होंने कहा, ‘‘भ्रष्टाचार के मामलों में शामिल सभी झूठे आरोपों के इर्द-गिर्द राजनीति करने के लिए एक मंच पर आ गए हैं. आज उच्चतम न्यायालय की टिप्पणियों ने उन्हें आईना दिखा दिया है.'' भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि अब यह स्पष्ट है कि न्याय, ईमानदारी, सच्चाई और कानून किसके पक्ष में है क्योंकि सभी 'भ्रष्टाचारी ईमानदार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ एकजुट हो गए हैं'. वहीं, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों ने हाथ मिलाने की कोशिश की और न्यायालय में उनका पर्दाफाश हो गया है.

उन्होंने कहा, ''सभी भ्रष्ट लोगों ने एक मंच पर आने की कोशिश की. उनका पर्दाफाश हो गया और अदालत में सच्चाई सामने आ गई.'' ठाकुर ने आरोप लगाया कि कांग्रेस भ्रष्टाचार के कृत्यों में अग्रणी रही है. प्रधान न्यायाधीश डी वाई चंद्रचूड़ और न्यायमूर्ति जे बी पारदीवाला की पीठ ने 14 दलों द्वारा दायर याचिका पर विचार करने के लिए अनिच्छा जाहिर की. उन्होंने कहा कि आम आदमी की तरह ही नेताओं की शिकायतों को लेने के लिए न्यायायल हमेशा उपलब्ध हैं लेकिन किसी आपराधिक मामले में तथ्यों के बिना दिशा-निर्देश देना खतरनाक होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)