अरविंद केजरीवाल पर भाजपा ने किया पलटवार, कहा- "कट्टर ईमानदार से होते जा रहे भ्रष्टतम"

राज्यसभा सांसद ने कहा कि अरविंद केजरीवाल पढ़ाई की बात करते हैं. ये खुद को IIT का पढ़ा बताते हैं, लेकिन कोविड के वक्त कहते थे कि वैक्सीन सबको बनाने की इजाजत दे दो. यह इसी तरह बरगलाते हैं.

अरविंद केजरीवाल पर भाजपा ने किया पलटवार, कहा-

सुधांशु त्रिवेदी ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि आम आदमी पार्टी खुद भ्रष्टाचार से जुड़ी है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भाजपा ने पलटवार किया है. प्रधानमंत्री मोदी की डिग्री को लेकर अरविंद केजरीवाल के सवाल उठाने पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि आम आदमी पार्टी खुद भ्रष्टाचार से जुड़ी है. कोर्ट ने कहा है कि मनीष सिसौदिया सबूत नष्ट कर सकते हैं. मनीष सिसौदिया और आम आदमी पार्टी के दूसरे लोग शराब घोटाले के लिए जिम्मेदार हैं. ये अपने कट्टर ईमानदार से भ्रष्टतम होते जा रहे हैं, इसीलिए स्वांग रचा रहे हैं.

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि प्रधानमंत्री की डिग्री का मामला नहीं है, बल्कि भ्रष्टाचार छिपाना है. कोर्ट खुद कह चुकी है कि संबंधित डिग्री यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर है. इसीलिए अदालत का वक्त जाया करने के लिए दुर्भावना से ग्रस्त होकर ये किया गया. इसीलिए कोर्ट से फटकार मिली. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि केजरीवाल की भाषा शैली, भाव भंगिमा निम्नतम स्तर पर है. ये पढ़े हैं, लेकिन लिखते नहीं हैं. भ्रष्टाचार दूसरे से करवाएंगे. इसीलिए तरह-तरह का स्वांग रच रहे हैं. ये अन्ना के नहीं हुए. ये नटवर लाल हैं. इन्होंने ही कहा था कि सारी संसद चोर है. इनका स्टैंड किसी भी बात पर क्लियर नहीं है.

राज्यसभा सांसद ने कहा कि अरविंद केजरीवाल पढ़ाई की बात करते हैं. ये खुद को IIT का पढ़ा बताते हैं, लेकिन कोविड के वक्त कहते थे कि वैक्सीन सबको बनाने की इजाजत दे दो. यह इसी तरह बरगलाते हैं. राजनीति को निम्नता पर ले जा रहे हैं. केजरीवाल के सात लोगों के मंत्रीमंडल में दो जेल में हैं. व्यक्तिगत आक्षेप प्रधानमंत्री पर करने और बड़बोलेपन से कुछ हासिल नहीं होना वाला है.  भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री का ये बोलना कि किसी मुस्लिम पर पथराव बर्दाश्त नहीं करेंगे, यह गलत है. ममता बनर्जी को किसी भी समुदाय का नाम नहीं लेना चाहिए. 

ये भी पढ़ें : बाल अधिकार निकाय के प्रमुख प्रियांक कानूनगो ने कोलकाता पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : कर्नाटक : आज बीजेपी में शामिल होंगे जेडीएस विधायक ए टी रामास्वामी