विज्ञापन
This Article is From Feb 27, 2023

"हम नॉर्मल मंत्री नहीं है": एबीवीपी के घेराव पर केंद्रीय ऊर्जा मंत्री राजकुमार सिंह

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय को तीन खंडों में होने से बचाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया

"हम नॉर्मल मंत्री नहीं है": एबीवीपी के घेराव पर केंद्रीय ऊर्जा मंत्री राजकुमार सिंह
पुलिस और छात्रों के बीच हल्की नोकझोंक

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी सांसद घेराव किया. इस दौरान छात्रों ने बीजेपी सांसद राजकुमार सिंह के सामने ही नारेबाजी की. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय ऊर्जा मंत्री राजकुमार सिंह को काफी देर तक घेर कर रखा था. जिस पर बीजेपी नेता ने कहा कि हम नार्मल मंत्री नहीं हैं प्रपोजल लंबित रहने के कारण प्रधान मंत्री के पास इस्तीफ़ा देने पहुंच गये थे लेकिन उन्होंने समझाया.

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय को तीन खंडों में होने से बचाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. इस दौरान छात्रों ने जमकर आरके सिंह के सामने ही मुर्दाबाद का भी नारा लगाया. इस दौरान पुलिस और छात्रों के बीच हल्की नोकझोंक भी वीडियो में देखी जा रही है. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने ऊर्जा मंत्री आरके सिंह को काफी देर तक घेर कर रखा था.

विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं का मांग कृषि विभाग की भूखंड आवंटन कराने के संबंध में थी. छात्र नेता छोटू सिंह ने बताया कि वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय का अस्तित्व खतरे में है और हम सभी आवेदन पर आवेदन देते हुए घूम रहे हैं लेकिन यहां किसी को विश्वविद्यालय के अस्तित्व की चिंता नहीं है. बिहार सरकार मनमानी कर नहीं रहे हैं. प्रदेश सह मंत्री राज पांडेय ने बताया कि विश्वविद्यालय को तीन खंडों में बंटने से छात्रो को आर्थिक मानसिक और शारिरिक शोषण होगा जो व्यावहारिक रूप से ठीक नही है.

विश्वविद्यालय संयोजक चंदन तिवारी ने बताया कि छात्रों के परेशानी को अगर नजर अंदाज किया जायेगा, तो विद्यार्थी परिषद सड़क से सदन तक आंदोलन करने के लिए  हम सभी तैयार हैं.

ये भी पढ़ें : मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल और भगवंत मान ने की उनके परिवार से मुलाकात

ये भी पढ़ें : बजट सत्र के मुद्दे पर गवर्नर के खिलाफ पंजाब सरकार पहुंची सुप्रीम कोर्ट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पश्चिम बंगाल: सरकारी मेडिकल कॉलेज ने 40 विद्यार्थियों को ‘निष्कासित’ किया
"हम नॉर्मल मंत्री नहीं है": एबीवीपी के घेराव पर केंद्रीय ऊर्जा मंत्री राजकुमार सिंह
'एक देश, एक चुनाव' की बारी! नीतियों को लेकर मोदी 3.0 की खास तैयारी; मिल रहे बड़े संकेत
Next Article
'एक देश, एक चुनाव' की बारी! नीतियों को लेकर मोदी 3.0 की खास तैयारी; मिल रहे बड़े संकेत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com