विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 25, 2023

राजस्थान में युवक की बेरहमी से हत्या, भाई ने भाई पर 8 बार चढ़ाया ट्रैक्टर; VIDEO देख सिहर जाएंगे

Rajasthan Bharatpur News: भरतपुर के बयाना थाना क्षेत्र के अड्डा गांव में दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद (BJP On Bharatpur Murder) इतना बढ़ गया कि एक युवक को ट्रैक्टर से कुचल दिया गया.

Read Time: 4 mins

भरतपुर में युवक को ट्रैक्टर से कुचला

राजस्थान के भरतपुर में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है.बयाना में जमीनी विवाद के चलते भाई ने भाई की बेरहमी से हत्या (Bharatpur News) कर दी. युवक पर आरोपी ने 8 बार ट्रैक्टर चढ़ा दिया. इस घटना में कई लोग बुरी तरह से घायल भी हुए हैं.भरतपुर के बयाना थाना क्षेत्र के अड्डा गांव में दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक को ट्रैक्टर से कुचल दिया गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बेरहमी से ट्रैक्टर लड़के पर चढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है.

ये भी पढ़ें-राजस्थान की महिलाओं को 'गृह लक्ष्मी गांरटी' दे सकती हैं प्रियंका गांधी! जनसभा के मंच से मिल रहे संकेत

युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या

वहीं इस खूनी संघर्ष में 10 लोग घायल भी हुए हैं, जिनका इलाज बयाना अस्पताल में चल रहा है. इस घटना के बाद बीजेपी गहलोत सरकार पर हमलावर है.मामला बयाना के सदर थाना इलाके के अड्डा गांव का है, यहां काफी समय से गांव के बहादुर और अतर सिंह गुर्जर पक्षों के बीच जमीनी विवाद चल रहा था. विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक को ट्रैक्टर से कुचलकर मौके पर ही मौत के घाट उतार दिया गया.

गहलोत सरकार पर बीजेपी का हमला

युवक की हत्या को लेकर बीजेपी गहलोत सरकार पर हमलावर है. बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कहा है कि यह सिर्फ एक हत्या का मामला नहीं बल्कि पूरे राजस्थान का विषय है. उन्होंने प्रियंका वाड्रा से जनसभा को संबोधित करने से पहले भरतपुर जाने की मांग की. उन्होंने कहा कि प्रिंयका को पहले भरतपुर जाना चाहिए. उन्होंने तंज गहलोत सरकार को भी जमकर घेरा. बीजेपी नेता ने कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति के लिए अशोक गहलोत हमास और खालिस्तान का समर्थन कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-राजस्थान की महिलाओं को 'गृह लक्ष्मी गांरटी' दे सकती हैं प्रियंका गांधी! जनसभा के मंच से मिल रहे संकेत

संबित पात्रा ने कांग्रेस को घेरा

बीजेपी नेता संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस का घोषणा पत्र सिर्फ दिखावा है. उन्होंने हिमाचल में नौकरियों के मुद्दे पर भी कांग्रेस सरकार को जमकर घेरा. बीजेपी नेता ने कहा कि हिमाचल में सरकार बनने के बाद पहली कैबिनेट में पांच लाख युवकों को नौकरियां देने का वादा किया गया था लेकिन अब तक कुछ भी हुआ नहीं है. ग्यारह महीने बीते जाने के बाद भी नौकरियों का कुछ अता-पता नहीं है.प्रियंका वाड्रा ने हिमाचल की 22 लाख महिलाओं को मुआवजा देने का वादा किया था, जिसका अब कुछ भी पता नहीं है. बता दें कि प्रियंका गंधी आज झुंझुनू में आज क जनसभा को संबोधित करने वाली हैं.

ये भी पढ़ें-जमीन विवाद में अपने ही भाई ही ट्रैक्टर से रौंदकर मार डाला, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'टिंडर' पर राइट स्वाइप, डेट और फिर लाखों का बिल... डेटिंग ऐप पर किया जा रहा स्कैम
राजस्थान में युवक की बेरहमी से हत्या, भाई ने भाई पर 8 बार चढ़ाया ट्रैक्टर; VIDEO देख सिहर जाएंगे
लोकसभा में LJP के नेता चिराग पासवान के भाषण की क्यों है इतनी चर्चा?
Next Article
लोकसभा में LJP के नेता चिराग पासवान के भाषण की क्यों है इतनी चर्चा?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;