विज्ञापन

परचा भरने का निकला जा रहा था समय, देखी घड़ी तो नेताजी ने लगा दी सरपट दौड़, देखें VIDEO

उत्तर प्रदेश के देवरिया से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भाजपा के प्रत्याशी नामांकन के लिए दौड़ लगा रहे हैं. 

परचा भरने का निकला जा रहा था समय, देखी घड़ी तो नेताजी ने लगा दी सरपट दौड़, देखें VIDEO
नई दिल्ली:

देश में लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है. देखा जाए तो लोकसभा चुनावों का लगभग आधा सफर पूरा हो चुका है. अब तक देश में 3 चरणों में मतदान हो चुके हैं. आने वाले 13 मई के दिन चौथे चरण की वोटिंग है. ऐसे में प्रत्याशी अपनी जीत के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश के देवरिया से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भाजपा के प्रत्याशी नामांकन के लिए दौड़ लगा रहे हैं. 

देखें वायरल वीडियो

क्या है मामला?

शशांक मणि त्रिपाठी नामांकन करने के लिए पहुंचे. मगर उन्हें देर हो गई. दरअसल नामांकन से पहले उन्होंने सभा को संबोधित किया. इस दौरान उनका काफी समय इसमें चला गया. ऐसे में नामांकन दफ्तर में जाते समय उन्हें देर हो गई और नामांकन का समय खत्म होने लगा. नामांकन के लिए देर होता देख भाजपा प्रत्याशी शशांक मणि ने दौड़ लगा दी. लगभग सौ मीटर तेज दौड़ लगाने के बाद ही शशांक मणि समय से नामांकन स्थल पर पहुंच पाए. इस दौरान मणि के साथ जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह और उनके प्रस्तावक को भी दौड़ लगानी पड़ी. 

नामांकन के लिए 15 मिनट ही बचे थे

नामांकन का समय 11 बजे से 3 बजे तक तय किया गया है. शशांक मणि के नामांकन की नामांकन से पूर्व एक मैरिज हॉल में कार्यक्रम आयोजित किया गया था. केशव मौर्य को कार्यक्रम को संबोधित करना था. कार्यक्रम में देर हो जाने की वजह से शशांक को अपने प्रस्तावों के साथ कलेक्ट्रेट स्थित नामांकन स्थल पहुंचने में मात्र 15 मिनट ही बाकी था. वक्त की नजाकत को देखते हुए शशांक मणि ने दौड़ लगा दी. उनको दौड़ता देखकर जिला अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह एवं उनके साथ चल रहे प्रस्ताव भी दौड़ने लगे. लगभग सौ मीटर तक दौड़ने के बाद ही शशांक मणि समय से नामांकन स्थल पर पहुंच पाए. 

क्या बोले भाजपा प्रत्याशी?

देर होने की वजह पूछने पर शशांक मणि ने बताया कि कार्यक्रम स्थल से निकलने के बाद रास्ते में जगह-जगह लोग जुड़ते गए . जिसकी वजह से विलंब हो गया. मगर मैं आईंआईटी की पढ़ाई के दौरान धावक रहा हूं. उसका मैंने प्रयोग किया.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सीतापुर में भेड़ियों का आतंक, महिला और बच्चों पर किया हमला, दहशत में लोग
परचा भरने का निकला जा रहा था समय, देखी घड़ी तो नेताजी ने लगा दी सरपट दौड़, देखें VIDEO
जनता कब किसका स्टीयरिंग बदल दें...; बुलडोजर, जानवर और उपचुनाव पर अखिलेश यादव
Next Article
जनता कब किसका स्टीयरिंग बदल दें...; बुलडोजर, जानवर और उपचुनाव पर अखिलेश यादव
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com