विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 15, 2023

मिठाई बंटी, कपड़े फटे..., लालू यादव को जमानत मिलने पर भाजपा-आरजेडी विधायक भिड़े

इसी दौरान आरजेडी विधायक लालू यादव को ज़मानत मिलने के बाद मिठाई बांटते हुए बाहर निकले. उसी दौरान बीजेपी और आरजेडी के विधायक भिड़ गए.

Read Time: 4 mins
मिठाई बंटी, कपड़े फटे..., लालू यादव को जमानत मिलने पर भाजपा-आरजेडी विधायक भिड़े
लालू यादव को जमानत मिलने RJD विधायकों ने बांटी मिठाई
पटना:

लालू प्रसाद यादव के परिवार को कथित 'जमीन के बदल नौकरी' घटाला मामले में जमानत मिलने का असर बिहार में भी नजर आया. विधानसभा और उसके बाहर सत्ताधारी विधायक और विपक्षी विधायक आपस में भिड़ते नज़र आए. लालू यादव को जमानत मिलने की जैसे खबर आई राजद के कुछ विधायक बिहार विधानसभा परिसर में ख़ुशी में मिठाई बांटने लगे, तब धरने पर बैठे कुछ बीजेपी विधायकों से धक्का-मुक्की हुई और एक बीजेपी विधायक अरुण सिन्हा का कुर्ता भी फट गया.

आपको बता दें कि कल माइक तोड़ने के आरोप में लखेन्द्र पासवान को 2 दिन के लिए सस्पेंड किए जाने के विरोध में बीजेपी के विधायक विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे हुए थे. इसी दौरान आरजेडी विधायक लालू यादव को ज़मानत मिलने के बाद मिठाई बांटते हुए बाहर निकले. उसी दौरान बीजेपी और आरजेडी के विधायकों में गर्मा-गरमी हुई. 

Advertisement

बीजेपी विधायकों का कहना है कि आरजेडी विधायकों ने धरने पर बैठे बीजेपी विधायकों पर लड्डू फेंका. इस घटना के पहले वहां बीजेपी विधायक अपने साथी लखेंद्र पासवान के ख़िलाफ़ की गई कार्रवाई का विरोध कर रहे थे. बीजेपी विधायक विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी को पद से हटाने की मांग कर रहे हैं. अपने धरने के बाद बीजेपी विधायकों ने राज भवन तक विरोध मार्च किया.

लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी और मीसा भारती को 'नौकरी के बदले ज़मीन' मामले में सीबीआई कोर्ट से ज़मानत मिल गई है. कोर्ट ने सभी को 50-50 हज़ार रुपये के निजी मुचलके पर ज़मानत दी है. लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी और अन्य 14 के खिलाफ सीबीआई ने "नौकरी के बदले जमीन" मामले में आपराधिक षडयंत्र रचने और भ्रष्टाचार रोकथाम अधिनियम के तहत आरोप पत्र दाखिल किया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दसवीं कक्षा में 10 बार हुए फेल फिर भी नहीं मानी हार, 11वें प्रयास में मिली सफलता
मिठाई बंटी, कपड़े फटे..., लालू यादव को जमानत मिलने पर भाजपा-आरजेडी विधायक भिड़े
Analysis: पंजाब का 'सरदार' कौन? BJP को मिशन-370 के लिए कितनी उम्मीद
Next Article
Analysis: पंजाब का 'सरदार' कौन? BJP को मिशन-370 के लिए कितनी उम्मीद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;