अगर विपक्षी दलों ने PM प्रत्याशी नहीं बनाया, तो नीतीश कुमार फिर पलटी मारेंगे : बिहार BJP अध्यक्ष

संजय जायसवाल ने कहा कि नीतीश जी हर पार्टी को गुलाम बनाकर रखना चाहते हैं. अगर उनको सभी ने प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार नहीं माना तो फिर पलटी मार देंगे.

अगर विपक्षी दलों ने PM प्रत्याशी नहीं बनाया, तो नीतीश कुमार फिर पलटी मारेंगे : बिहार BJP अध्यक्ष

संजय जायसवाल ने कहा कि नीतीश जी हर पार्टी को गुलाम बनाकर रखना चाहते हैं.

बिहार में पिछले दिनों ही बीजेपी और जदूय की राह अलग हुई. जिसकों लेकर आए दिनों दोनों पार्टियों की तरफ से कोई ना कोई बयानबाजी होती ही रहती है. बिहार सीएम नीतीश कुमार ने बीजेपी पर साजिश रचने आरोप लगाया था. अब नीतीश कुमार के बयान को लेकर बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि बीजेपी ने 17 साल उनके साथ गठबंधन धर्म का पालन किया वह हमेशा धोखा दिए हैं, चाहे 2013 की बात हो या 2022 की.

संजय जायसवाल ने कहा कि नीतीश जी हर पार्टी को गुलाम बनाकर रखना चाहते हैं. अगर उनको सभी ने प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार नहीं माना तो फिर पलटी मार देंगे और कहेंगे कि कूटनी में राजद ने पूरी क्षमता से हम को हराया. वो यह कह रहे हैं  कि हमारी बात मानी है, वरना हमको प्रधानमंत्री के तौर पर अगर सभी दल घोषणा कर देते हैं तब तो ठीक है. नहीं तो वरना का अर्थ यह है फिर मैं तुरंत पलटी मार दूंगा वापस कही चला जाऊंगा. लेकिन बीजेपी इस बार किसी भी कीमत पर नीतीश कुमार को वापस नहीं लेगी यह हमें निश्चित तौर पर कह सकता हूं

नीतीश प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं. पीएम मोदी को हराने का उनकी बहुत इच्छा है इसलिए गठबंधन तोड़े उनको लगता है जब देवगौड़ा और चंद्रशेखर जी प्रधानमंत्री हो गए तो 10 सीट पर लड़कर मैं क्यों नहीं प्रधानमंत्री बन जाऊंगा क्योंकि वह पहले भी केवल 3 सीट जीते थे. 17 साल तक मुख्यमंत्री रहे तो उनको उम्मीद है सभी पार्टियां उनको पीएम के तौर पर प्रोजेक्ट करें. इसलिए वह सारे दलों के पीछे रहते रहे पर वह देश की जनता की राय नहीं लेते हैं. देश की जनता प्रधानमंत्री मोदी के साथ हैं.

ये भी पढ़ें : "2000 रुपये का नोट, यानी ब्लैक मनी..." : BJP सांसद सुशील मोदी ने की सबसे बड़े नोट को बंद करने की मांग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : "झुकेगा नहीं सा****": फिल्म पुष्पा स्टाइल में BJP की खिंचाई कर निशाने पर आए TMC नेता