विज्ञापन
This Article is From Jan 20, 2023

"भइया ने पीछे से पकड़ लिया और पेट्रोल डाल आग लगा दी..." नाबालिग लड़की के छेड़खानी के विरोध में दबंगों की करतूत

बिहार में मासूम लड़की के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. यहां एक 10 साल की लड़की पर कुछ दबंगों ने केरोसिन डाल कर सिर्फ इसलिए आग लगा दी, क्‍योंकि उन्‍हें डांस करने से रोका गया था. आरोपी अभी तक फरार है.

"भइया ने पीछे से पकड़ लिया और पेट्रोल डाल आग लगा दी..." नाबालिग लड़की के छेड़खानी के विरोध में दबंगों की करतूत
शादी के जश्न में साथ डांस करने से रोका, दबंगो ने पेट्रोल डाल आग लगा दी

पटना: बिहार के हाजीपुर से दबंगई और हैवानियत की खौफनाक वारदात सामने आई है. शादी के जश्न में डांस कर रही लड़कियों ने गांव के मनचलों को साथ डांस करने से रोका, दबंगों ने 10 साल की मासूम लड़की पर पेट्रोल डाल ज़िंदा जला दिया. ये खौफनाक वारदात बरांटी ओपी थाना क्षेत्र के बहुआरा की है. मामले की जांच कर रहीं महुआ एसडीपीओ पूनम केसरी ने बताया कि मामला गंभीर है और हम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रहे हैं.

राजापाकड़ के बहुआरा में बुधवार की रात एक शादी समारोह के लिए बारात निकल रही थी. दरवाजे पर मोहल्ले की लड़किया, बारात की विदाई में डांस कर रही थी. इस दौरान गांव के कुछ मनचले लड़के, डांस कर रही लड़कियों के बीच पहुंच डांस करने की कोशिस करने लगे. लड़कियों ने डांस के बहाने छेड़खानी कर रहे लड़कों का विरोध किया, तो पास के मोहल्ले के ये मनचले लड़के वहां से चले गए.  

लेकिन जैसे ही मोहल्ले के लोग बारात के लिए निकल गए, रात और एकांत का फायदा उठाते हुए दबंग लड़कों ने एक लड़की को पकड़ लिया और पेट्रोल डाल आग लगा दी. घायल लड़की को हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जंहा पुलिस को खबर मिली. आग से झुलसने वाली लड़की महज 10 साल की है और छठी कक्षा में पढ़ती है. झुलसने से घायल लड़की ने अस्पताल में इलाज के दौरान सिसकते हुए पुलिस अधिकारियों को पूरी घटना को बताया. घायल सपना (बदला हुआ नाम ) ने बताया की बगल टोले के भइया ने पीछे से पकड़ लिया और पेट्रोल डाल आग लगा दिया. 

हादसे की शिकार लड़की सपना ने बताया, "रोशन भइया का शादी था, उसी में हमलोग बिलौकि (बारात से पहले महिलाओ के डांस का रस्म) गए थे. हमलोग वहां पर डांस कर रहे थे, तो भइया लोग आकर हमलोगों के साथ डांस करने लगे. हमलोग बोले की जाइये, तो उसी में हमलोगों से झगड़ा कर लिए...जब बारात का भोज खाकर आ रहे थे, तो रास्ते में रोक कर नहीं जाने दे रहे थे, हमलोग चिल्लाये तो भाग गए. रात के बाद सुबह में हम बाथरूम गए, तो दोनों भइया हमको पीछे से पकड़ लिए, मुंह बंद कर दिए और कुछ दूर ले गए.  मेरे ऊपर पेट्रोल डाल दिए और सलाई मार कर भाग गए."
  
इस पूरे मामले को लेकर महुआ एसडीपीओ पूनम केसरी ने बताया कि शादी समारोह में डांस करने को लेकर बगल टोले के लड़कों से झगड़ा हुआ था, आरोपी लड़कों ने बदले की नीयत से आग लगाने की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने शुरुआती जांच में लड़कियों से मनचले लड़कों की डांस करने को लेकर झड़प की पुष्टि की है. साथ ही वारदात वाली जगह पर जले कपडे़ और केरोसिन जैसी चीज मिलने की बात कही है. 

वारदात में शामिल आरोपी फरार है. पुलिस ने हैवानियत भरे इस मामले में 5 आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और तलाश और कारवाही में छापेमारी जारी है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
"तिरुपति के प्रसादम में जानवर की चर्बी..." : चंद्रबाबू नायडू ने लगाया आरोप तो YSRCP ने भी दिया जवाब
"भइया ने पीछे से पकड़ लिया और पेट्रोल डाल आग लगा दी..." नाबालिग लड़की के छेड़खानी के विरोध में दबंगों की करतूत
नीरज चोपड़ा महज 1 सेमी से चैंपियन बनने से चूके, एंडरसन पीटर्स को पहला स्थान
Next Article
नीरज चोपड़ा महज 1 सेमी से चैंपियन बनने से चूके, एंडरसन पीटर्स को पहला स्थान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com