बंगाल: केंद्रीय मंत्री सुभाष सरकार के खिलाफ आक्रोशित हुए BJP कार्यकर्ता, पार्टी कार्यालय में कर दिया बंद

प्रदर्शनकारियों में से एक ने आरोप लगाया कि सरकार समर्पित पार्टी कार्यकर्ताओं को महत्व नहीं दे रहे हैं और अपने करीबी लोगों को जिला समिति का सदस्य बना रहे हैं.

बंगाल: केंद्रीय मंत्री सुभाष सरकार के खिलाफ आक्रोशित हुए BJP कार्यकर्ता, पार्टी कार्यालय में कर दिया बंद

बांकुड़ा:

पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को केंद्रीय मंत्री सुभाष सरकार को पार्टी कार्यालय में बंद कर दिया. पार्टी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि सरकार जिला इकाई के संचालन में ‘तानाशाही' कर रहे हैं.
शिक्षा राज्य मंत्री एवं बांकुड़ा के सांसद सरकार अपराह्न करीब 1 बजे एक बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे, तभी भाजपा कार्यकर्ताओं का एक समूह नारे लगाते हुए पार्टी के जिला कार्यालय पहुंचा और उन्हें बंद कर दिया.

प्रदर्शनकारियों में से एक मोहित शर्मा ने आरोप लगाया कि सरकार समर्पित पार्टी कार्यकर्ताओं को महत्व नहीं दे रहे हैं और अपने करीबी लोगों को जिला समिति का सदस्य बना रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘हममें से कुछ को कारण बताओ नोटिस दिया गया है. हम पार्टी को बचाने के लिए विरोध कर रहे हैं. इस बार, उनकी अक्षमता के कारण भाजपा को बांकुड़ा नगरपालिका में एक भी सीट नहीं मिली, जबकि पिछले चुनाव में दो वार्ड में जीत मिली थी. वे पंचायत की कई सीट पर उम्मीदवार नहीं उतार सके. यह शर्म की बात है.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अफरा-तफरी के बीच भाजपा कार्यकर्ताओं का एक और समूह मौके पर पहुंच गया, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच हाथापाई शुरू हो गई. एक पुलिस अधिकारी ने बताया पुलिस का एक बड़ा दल पार्टी कार्यालय पहुंचा और सरकार को वहां से निकाला गया. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा, ‘‘भाजपा जैसी अनुशासित पार्टी में ऐसी घटनाएं अस्वीकार्य हैं. अगर कोई शिकायत है, तो उसे उठाने के लिए उचित मंच है. इस घटना में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.'' हालांकि, सरकार से इस मामले में उनका पक्ष जानने के लिए संपर्क नहीं हो सका.
 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)