बेगूसराय फायरिंग : घटना से पहले आरोपियों ने पी थी शराब, मास्टरमाइंड ने कहा था- आज प्रशासन को सबक सिखाना है- सूत्र

Begusarai Firing: इस गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी जबकि दस अन्य घायल हो गए थे. इससे पहले गोलीबारी के सिलसिले में गश्त में चूक के आरोप में सात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया था.

बेगूसराय फायरिंग : घटना से पहले आरोपियों ने पी थी शराब, मास्टरमाइंड ने कहा था- आज प्रशासन को सबक सिखाना है- सूत्र

Begusarai Firing: बेगूसराय में फायरिंग करने वाले दबोचे गए...

बेगूसराय में अंधाधुंध फायरिंग के मामले में चार आरोपियों को पकड़ लिया गया है. सूत्रों के अनुसार. इस घटना में सुमित, युवराज, नागा और चुनचुन को गिरफ्तार किया गया है. इसमें चुनचुन ही मास्टरमाइंड है, जो बीहट कर रहनेवाला है और शराब के धंधे से जुडा है. चुनचुन खुद घटना मे शामिल नहीं था, बल्कि उसके ही कहने पर सभी इस घटना से जुड़े थे. नागा बाइक पर नारंगी शर्ट में है. जबकि युवराज उसके पीछे सफेद शर्ट मे बैठा है, जो फायरिंग कर रहा था, जबकि दूसरी बाइक पर सुमित और एक अन्य अपराधी बैठा था, जिसको अभी गिरफ्तार नहीं किया जा सका है, टीम छापेमारी कर रही है. अभी तक पूछताछ में जो जानकारी आई है, उसमें इनका पोलिटिकल कनेक्शन सामने आया है. इनके मोबाइल फोन को फॉरेनसिक जांच के लिए भेजा है. यह भी पता चला है कि इन्होंने घटना से पहले शराब पी थी. चुनचुन ने कहा था कि आज प्रशासन को सबक सिखाना है.

इस गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी जबकि दस अन्य घायल हो गए थे. इससे पहले गोलीबारी के सिलसिले में गश्त में चूक के आरोप में सात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया था. इस बीच बेगूसराय से सांसद तथा केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पटना में पत्रकारों से बात करते हुए कहा था कि बिहार में जब भी महागठबंधन सरकार आती है तो राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ने लगती है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अब जंगल राज को जनता राज करार दिया है, जो हास्यास्पद है. वह (मुख्यमंत्री) राज्य में राजद नेताओं के दबाव में काम कर रहे हैं.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com