विज्ञापन

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड :आरोपी शुभम लोनकर के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

शुभम लोनकर बाबा सिद्दीकी की हत्या से 3 दिन पहले तक यानी कि 9 अक्टूबर तक एक्टिव था, उसके फेसबुक प्रोफाइल का इस्तेमाल कर हत्या की जिम्मेदारी ली गई.

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड :आरोपी शुभम लोनकर के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी
दशहरे के दिन बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और अजीत पवार गुट के नेता बाबा सिद्दीकी (66) की 12 अक्टूबर की रात उनके विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी के कार्यालय के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई. अब इस मामले में आगे की कार्रवाई जारी है. इस बीच बाबा सिद्दीकी हत्या में फरार मुख्य आरोपी में से एक आरोपी शुभम लोनकर के खिलाफ मुंबई पुलिस ने लुक आउट सर्कुलर (LOC) नोटिस जारी किया है. सूत्रों के अनुसार पुलिस को शक है कि शुभम नेपाल भाग सकता है, इसी वजह से पुलिस ने शुभम के फोटोग्राफ नेपाल बॉर्डर पर भी सर्कुलेट किए.

शुभम लोनकर कहां फरार

फिलहाल शुभम लोनकर कहां हो सकता है कि इस बारे में एजेंसियों को कुछ नही पता चल पाया है. शुभम बाबा सिद्दीकी की हत्या से 3 दिन पहले तक यानी कि 9 अक्टूबर तक एक्टिव था, उसके फेसबुक प्रोफाइल का इस्तेमाल कर हत्या की जिम्मेदारी ली गई. पुलिस ने शुभम के भाई प्रवीण लोनकर को शूटर्स को फ़ायनशियल सपोर्ट देने के आरोप में गिरफ्तार किया है. बाबा सिद्दीकी हत्या मामले में क्राइम ब्रांच की टीम उनके बेटे जीशान सिद्दीकी का बयान दर्ज कर चुकी है.

मामले की तह में जाने में लगी कई टीम

सूत्रों की मानें तो क्राइम ब्रांच, एंटी टेरारिस्ट सेल (ATC), स्पेशल ब्रांच और क्राइम ब्रांच की CIU को जिम्मेदारी दी गई है कि वो बॉलीवुड एक्टर सलमान खान से जुड़े उनके करीबी दोस्त या करीबी बिजनेसमैन सभी की जानकारी इकट्ठा करें ताकि भविष्य में इस तरह का संभावित अटैक दोबारा किसी पर न हो. क्राइम ब्रांच को यह भी गया है कि उस रूट का भी पता लगाएं जहां से हथियार मुंबई में आसानी से आ रहा है पर किसी के रेडार पर या किसी को इसका इनपुट नहीं मिल रहा है. पुलिस सूत्रों के अनुसार बाबा के परिवार से ही जानने की कोशिश की जाएगी के क्या कोई था जिससे बाबा को जान का खतरा हो सकता था?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
ना खाना, ना लाइट, सुनसान गांव में लकड़ियां जलाकर बिताई रात, पिथौरागढ़ में ऐसे फंसे थे मुख्य चुनाव आयुक्त
बाबा सिद्दीकी हत्याकांड :आरोपी शुभम लोनकर के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी
तिरंगे को 21 बार सलामी और... 'पाकिस्तान जिंदाबाद' पर कोर्ट ने पढ़ा दिया पाठ
Next Article
तिरंगे को 21 बार सलामी और... 'पाकिस्तान जिंदाबाद' पर कोर्ट ने पढ़ा दिया पाठ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com