विज्ञापन
This Article is From Apr 17, 2023

अतीक अहमद की हत्या : अपराध की दुनिया में अपना अलग नाम बनाना चाहता था सनी सिंह

अतीक अहमद की हत्या से पहले उसपर अलग-अलग तरह के कुल 14 मामले दर्ज हैं. इनमें से कुछ मामलों में उसे पहले जेल भी हो चुकी है.

अतीक अहमद की हत्या : अपराध की दुनिया में अपना अलग नाम बनाना चाहता था सनी सिंह
अतीक अहमद की हत्या में शामिल सनी पर हैं कई मामले दर्ज
नई दिल्ली:

माफिया अतीक अहमद की हत्या  के बाद से ही उसकी हत्या में शामिल तीन आरोपियों के नाम की चर्चा है. इस हत्या में शामिल तीन आरोपियों में से एक है सनी सिंह. सनी को अतीक की हत्या के बाद ही उसके दो अन्य साथियों (लवलेश और अरुण मौर्य) के साथ गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल ये तीनों 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल में बंद है. 

पुलिस ने इन तीनों आरोपियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इन्हें प्रयागराज के नैनी जेल से प्रतापगढ़ जेल में शिफ्ट कर दिया है.सनी सिंह भी अतीक अहमद हत्या मामले में मुख्य आरोपी है. सनी सिंह भी अपने अन्य साथियों की तरह ही अपराध की दुनिया में शुरू से ही अपना एक अलग नाम और मुकाम हासिल करना चाहता था. 

"यह कुछ नहीं करता है"

अतीक अहमद की हत्या में अपने भाई सनी का नाम सामने आने के बाद पिंटू सिंह ने कहा था कि सनी कुछ नहीं करता है. पिंटू सिंह ने बताया था कि वो तीन भाई थे जिनमें से एक की मृत्यु पहले ही हो गई थी. सनी पिता की मौत के बाद से घर से बाहर रहने लगे था. चुकि वह कोई काम नहीं करता था इसलिए हम उससे मतलब भी नहीं रखते थे. 

घर से भाग गया था

सनी को जानने वाले लोगों को कहना है कि सनी शुरू से ही बड़ा अपराधी बनना चाहता था. यही वजह थी कि वो बचपन में ही घर से भाग गया था. उसके बाद से ही वो अपराधिक घटनाओं में शामिल होने लगा. इस दौरान वह अपने घर वालों से भी संपर्क में नहीं रहा. 

सनी पर 14 मामले हैं दर्ज 

सनी शुरू से ही एक बड़ा अपराधी बनना चाहता था, लिहाजा उसने उम्र बढ़ने के साथ-साथ आपराध की दुनिया में एक के बाद एक घटनाओं को अंजाम दिया. यही वजह है कि अतीक अहमद की हत्या से पहले उसपर अलग-अलग तरह के कुल 14 मामले दर्ज हैं. इनमें से कुछ मामलों में उसे पहले जेल भी हो चुकी है. जिन मामलों में उसके खिलाफ केस रजिस्टर किया गया है उनमे लूट और वसूली जैसे मामले शामिल हैं. 

अतीक अहमद और अशरफ की हत्या की जांच के लिए SIT गठित

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
अब्बास अंसारी को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत, फिर भी जेल में ही रहेंगे
अतीक अहमद की हत्या : अपराध की दुनिया में अपना अलग नाम बनाना चाहता था सनी सिंह
भारत की अमेरिका से 31 ‘प्रीडेटर’ ड्रोन खरीदने संबंधी डील साइन, जानें सेना की कैसे बढ़ाएंगे ताकत
Next Article
भारत की अमेरिका से 31 ‘प्रीडेटर’ ड्रोन खरीदने संबंधी डील साइन, जानें सेना की कैसे बढ़ाएंगे ताकत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com