अंकिता भंडारी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में डूबकर मौत का जिक्र, शरीर पर मिले चोट के निशान

उत्तराखंड के पौड़ी जिले के यमकेश्वर में गंगा भोगपुर में वनतारा रिसॉर्ट में हुई रिसेप्शिनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या मामले में फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गयी है.

अंकिता भंडारी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में डूबकर मौत का जिक्र, शरीर पर मिले चोट के निशान

नई दिल्ली:

उत्तराखंड के पौड़ी जिले के यमकेश्वर में गंगा भोगपुर में वनतारा रिसॉर्ट में हुई रिसेप्शिनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या मामले में फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गयी है. रिपोर्ट में डूबने से मौत की पुष्टि हुई है. साथ ही शरीर पर 4 से 5 चोट के निशान भी सामने आए हैं. अंकिता के परिवार वालों को पोस्टमार्टम रिपोर्ट दिखाई गयी है. वहीं पूरे मामले में अब कल अर्थात मंगलवार को पुलिस आरोपियों की रिमांड के लिए कोर्ट में अर्जी लगाएगी. इधर उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चले इसके लिए न्यायालय से अनुरोध कर लिया गया है. इससे गुनाहगारों को तत्काल सजा मिलेगी. सीएम ने कहा कि अंकिता के साथ जघन्य अपराध हुआ है. कोई भी अपराधी बच नहीं सकता है.

बता दें कि जिन पर अंकिता की हत्या का आरोप है वह पूर्व बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री विनोद आर्य का बेटा पुलकित आर्य है. वह रिजॉर्ट का मालिक है. रिसोर्ट के मैनेजर सौरभ भास्कर और एक कर्मचारी अंकित गुप्ता पर अंकिता की हत्या करने का आरोप लगा है.  इस बीच श्रीनगर में अंकिता की मां की तबीयत बिगड़ गई थी. आज पुलिस ने अंकिता की मां की अस्पताल से छुट्टी करवाकर पूरे परिवार को उनके गांव ले गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच, मुख्य आरोपी पुलकित आर्या के पिता, पूर्व भाजपा नेता विनोद आर्या ने रविवार को अपने बेटे को एक सीधा-साधा बालक बताया और उस पर लगे सभी आरोपों का खंडन किया था. विनोद आर्या ने कहा, 'सीधा-साधा बालक है. वह अपने काम से मतलब रखता है. मैं मेरे बेटे और युवती दोनों के लिए न्याय चाहता हूं.' भाजपा ने विनोद आर्या और उनके बेटे अंकित आर्या को पार्टी से निष्काषित कर दिया था. हालांकि, विनोद आर्या ने दावा किया कि उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच के लिए शनिवार को खुद पार्टी से इस्तीफा दे दिया था.