अनिल विज ने अपने दफ्तर के बाहर पकड़ा जासूस, सचिवालय में मचा हड़कंप

अनिल विज ने अपने दफ्तर के बाहर पकड़ा जासूस, सचिवालय में मचा हड़कंप

स्वस्थ्य मंत्री अनिल विज (फाइल फोटो)

चंडीगढ़:

हरियाणा सरकार के एक मंत्री ने खुद पर जासूसी का आरोप लगाया है। स्वस्थ्य मंत्री अनिल विज ने अपने दफ्तर के बहार खड़े एक सीआईडी स्टाफ को पकड़ लिया तो खुद डीजीपी को सफाई देनी पड़ी।

हरियाणा सचिवालय में स्वस्थ्य मंत्री अनिल विज के दफ्तर के बाहर घूम रहे एक सीआईडी कर्मचारी को स्टाफ ने पकड़कर नज़रबंद कर लिया। ये खबर फैलते ही सचिवालय में हड़कंप मच गया। मंत्री के स्टाफ का आरोप है कि दफ्तर में आने-जाने वाले हर व्यक्ति पर नज़र रखी जा रही थी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से अन-बन को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले विज को ये नागवार गुज़रा।

स्वस्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा,' पिछले कई दिनों से सीआईडी कर्मचारी मेरे दफ्तर के बाहर खड़ा रहता था, तो आज हमने इसको पकड़ा है, ये सीरियस मैटर है, डीजीपी यहां आएं हैं, ये पूरी रिपोर्ट देंगे।'

मंत्री का गुस्सा शांत करने के लिए खुद डीजीपी को सफाई देने आना पड़ा। उन्होंने मीडिया को बताया कि मंत्री जी ने हमें ये जानकारी दी है। हम इसकी पूरी जांच पड़ताल करेंगे। मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहूंगा कि सुरक्षा की दृष्टि से हम पिछले कई सालों से वॉचर ड्यूटी लगाते रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को 'बेटी बचाओ अभियान' का ब्रांड एम्बेसडर बनाए जाने को लेकर अपनी नाराज़गी जता चुके अनिल विज और मुख्यमंत्री के बीच मतभेद जग-ज़ाहिर है। खट्टर कैबिनेट में खट-पट से परेशान पार्टी हाई कमांड को बार-बार बीच बचाव करना पड़ता है।