"मगरमच्छ आपको काटेगा, अगर..." : पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी की BJP को चेतावनी

ममता बनर्जी ने कहा कि यह बंगाल के लोगों का भी "अपमान" है, जिसे भाजपा महाराष्ट्र के बाद अपने अधिकार में लेने की कोशिश कर रही है. 

ममता के मंत्री को भुवनेश्वर में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ले जाया गया है.

कोलकाता:

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर तीखा हमला करते हुए सवाल किया कि उनके गिरफ्तार मंत्री पार्थ चटर्जी को भुवनेश्वर में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान क्यों ले जाया गया. उन्होंने कहा कि यह बंगाल के लोगों का भी "अपमान" है, जिसे भाजपा महाराष्ट्र के बाद अपने अधिकार में लेने की कोशिश कर रही है.  उन्होंने कहा, "आपको उन्हें ऐसे अस्पताल में क्यों ले जाना है जो केंद्र सरकार से जुड़ा है? ईएसआई अस्पताल क्यों? कमांड अस्पताल क्यों? इरादा क्या है, क्या यह बंगाल के लोगों का अपमान नहीं है? आपको क्या लगता है? क्या केंद्र निर्दोष है और राज्य सभी चोर हैं? आप राज्यों की वजह से हैं." दरअसल एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती पार्थ चटर्जी को वहां से भुवनेश्वर में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ले जाया गया है.

ये भी पढ़ें- कारगिल विजय दिवस पर राष्ट्रपति और पीएम मोदी ने ट्वीट करके वीर सपूतों को किया सलाम

ममता बनर्जी ने फिर बीजेपी को चेतावनी देते हुए कहा कि  महाराष्ट्र इस बार नहीं लड़ पाया है. वे कहते हैं कि महाराष्ट्र के बाद यह छत्तीसगढ़, झारखंड और बंगाल होगा. यहां आने की कोशिश करें. आपको बंगाल की खाड़ी को पार करना होगा. मगरमच्छ काट लेंगे तुमको और सुंदरबन में रॉयल बंगाल टाइगर तुम्हें काटेगा. उत्तरी बंगाल में हाथी तुम्हारे ऊपर लुढ़केंगे".

बनर्जी का बयान ऐसे समय पर आया है, जब मीडियो में ये खबरें आ रही थी कि गिरफ्तारी के बाद पार्थ चटर्जी की कॉल का उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. मुख्यमंत्री ने कहा कि वह "भ्रष्टाचार या किसी भी गलत काम" का समर्थन नहीं करती हैं. बीजेपी गलत है अगर उसे लगता है कि वह एजेंसियों का उपयोग करके मेरी पार्टी को तोड़ सकती है. सच्चाई "बाहर आनी चाहिए, लेकिन एक समय सीमा के भीतर.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: करगिल दिवस पर शहीदों को नमन, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दी श्रद्धांजलि