विज्ञापन

आगरा : सिर्फ 15 सेकेंड में एक करोड़ पार, व्‍यापारी को बातों में लगाकर चोरी की वारदात को दिया अंजाम

आगरा में चोरों ने महज 15 सेकेंड में एक करोड़ की कीमत वाले 36 हीरों से भरा बैग चुरा लिया. सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को एक लड़का बैग लेकर जाता नजर आ रहा है.

आगरा : सिर्फ 15 सेकेंड में एक करोड़ पार, व्‍यापारी को बातों में लगाकर चोरी की वारदात को दिया अंजाम
आगरा:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा की थाना लोहामंडी पुलिस हीरा कारोबारी की कार से एक करोड़ रुपये के हीरों और नकदी से भरा हुआ बैग चुराने वालों का पता लगाने में जुटी हुई है. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में दो बच्चे नकदी से भरा हुआ बैग ले जाते हुए दिखे हैं. अधिकारियों ने पुलिस की टीम को उनका पता लगाने के आदेश दिए हैं. इस बात की संभावना है कि जल्द ही चोरों का पता लगा लिया जाएगा. कारोबारी का कहना है कि बैग में करीब एक करोड़ रुपये की कीमत के 36 हीरे थे. चोरों ने महज 15 सेकेंड में बैग चुरा लिया.

थाना लोहामंडी में दी गयी तहरीर में कारोबारी नितिन मल्होत्रा ने बताया कि वह 11 परिणय कुंज बाग फरजाना में रहते हैं और उनका हीरे का कारोबार है. कारोबारी के मुताबिक शनिवार को जब वह अपने डायमण्ड कोरपोरेशन जी-12 हेरीटेज टॉवर महात्मा गांधी रोड से शाम को निकले तो अपने साथ अपना लैपटॉप, एक लाख की नकदी, पर्स व सोने और हीरे के आभूषण थे, जिनकी कीमत करीब एक करोड़ रुपये थी.

चोरी के बारे में राहगीर ने किया सूचित 

कारोबारी ने शिकायत में कहा,‘‘ जब मदिया कटरा आने पर नीरज डेरी के सामने एक लड़के ने मेरी कार को खटखटा कर बोला कि अपनी कार का टायर चैक कर लो तो गाड़ी को एक तरफ करके मैने टायर देखा तभी उसी दौरान एक अन्य लड़का भीख मांगते हुए मुझसे बात करने लगा. इतने में सड़क चलते राहगीर ने बताया कि भाई साहब आपका बैग एक लड़के ने निकाल लिया है और देखो वो भाग रहा है. मैं इतना सुनते ही उसके पीछे भागा पर वो आगे निकल गया और उसके साथ उसका साथी भी भाग रहा था. वापस आकर मैंने अपनी गाड़ी से उस तरफ जाने की कोशिश करी लेकिन ट्रैफिक के कारण नहीं जा सका. यह घटना सायं साढ़े आठ बजे की है. मैंने तुरंत 112 पर सूचना दी.''

पुलिस ने 50 से 60 सीसीटीवी कैमरे खंगाले 

थाना लोहामंडी के प्रभारी निरीक्षक के पी सिंह का कहना है कि जैसे ही उन्हें इसकी सूचना मिली तो वे मौके पर पहुंच गये. उन्होंने बताया कि आसपास लगे करीब 50 से 60 सीसीटीवी कैमरे खंगाल लिये. एक सीसीटीवी फुटेज में बैग ले जाता हुआ एक लडक़ा दिखाई दिया है. रास्ते में लगे अन्य कैमरों को खंगाला जा रहा है, शीघ्र ही चोरों का पता लगा लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें :

* मध्य प्रदेश : शराब फैक्ट्री में बाल मजदूरों की उंगलियां गल गईं, हाथों में छाले; 60 बच्चों को किया गया रेस्क्यू
* शीना बोरा हत्याकांड : इंद्राणी मुखर्जी ने कहा- सबूत गायब कर दिए जाएंगे तो न्याय कैसे मिलेगा?
* दिल्ली में साइबर अपराधियों ने पहले महिला को किया डिजिटल अरेस्ट, फिर ठग लिए 83 लाख रुपये


 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
आंसू, गम, गुस्‍सा : करवा चौथ पर अधूरी वीडियो कॉल... गांदरबल में आतंक के दर्द की 4 कहानियां
आगरा : सिर्फ 15 सेकेंड में एक करोड़ पार, व्‍यापारी को बातों में लगाकर चोरी की वारदात को दिया अंजाम
छत्‍तीसगढ़: मोहंदी में नक्‍सलियों ने किया ब्‍लास्‍ट, ITBP के कई जवान घायल
Next Article
छत्‍तीसगढ़: मोहंदी में नक्‍सलियों ने किया ब्‍लास्‍ट, ITBP के कई जवान घायल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com