मनीष सिसोदिया पर रेड के बाद AAP ने बनाई नई रणनीति, गुजरात प्रचार में डिप्टी CM भी होंगे शामिल

मनीष सिसोदिया के घर शुक्रवार को हुई CBI रेड के बाद आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) ने अपनी नई रणनीति तैयार की है.

मनीष सिसोदिया पर रेड के बाद AAP ने बनाई नई रणनीति, गुजरात प्रचार में डिप्टी CM भी होंगे शामिल

दिल्ली सरकार के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर शुक्रवार को सीबीआई की टीम ने रेड की थी. 

नई दिल्ली:

मनीष सिसोदिया के घर शुक्रवार को  हुई CBI रेड के बाद आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) ने अपनी नई रणनीति तैयार की है. इसके तहत अब अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के साथ मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) भी गुजरात चुनाव प्रचार में शामिल होंगे. केजरीवाल घोषणा की है कि वो शिक्षा और स्वास्थ्य की गारंटी देने मनीष सिसोदिया के साथ सोमवार को गुजरात जायेंगे. अरविंद केजरीवाल ने अपने  ट्विटर हैंडिल के जरिये  कहा कि 'सोमवार को मैं और मनीष जी दो दिन के लिए गुजरात जाएँगे - शिक्षा और स्वास्थ्य की गारंटी देने. दिल्ली की तरह गुजरात में भी अच्छे स्कूल, अच्छे अस्पताल और मोहल्ला क्लिनिक बनाएँगे. सबको अच्छी शिक्षा और अच्छा इलाज मुफ़्त मिलेगा. लोगों को खूब राहत मिलेगी. युवाओं से भी संवाद करेंगे'.

बता दें, अभी तक अरविंद केजरीवाल गुजरात में 6 गारंटी या चुनावी वादा कर चुके हैं लेकिन किसी एक में भी मनीष सिसोदिया मौजूद नहीं थे. यह पहली बार होगा जब चुनावी वादा करते हुए गुजरात में मनीष सिसोदिया भी मौजूद रहेंगे. 

गौरतलब है, दिल्ली सरकार के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर शुक्रवार को सीबीआई की टीम ने रेड की थी. आबकारी पॉलिसी को लेकर चल रहे इस रेड में मनीष सिसोदिया के अलावा 3 पब्लिक सर्वेट और शामिल है.  मनीष सिसोदिया ने ट्वीट के जरिये इस बात की जानकारी दी.  वहीं उन्होंने केन्द्र सरकार पर बी जमकर हल्ला बोला है. मनीष सिसोदिया ने अपने ट्वीट के जरिए कहा है कि दिल्ली सरकार को शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र में अच्छे काम करने से रोका जा रहा है. 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस सीबीआई रेड की निंदा की. उन्होंने कहा कि जिस जिन विदेशी अखबार में दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था की तारीफ की गई है उसी दिन इस सीबीआई दिल्ली के उपमुख्यमंत्री के आवास पर छापा मार रही है. सीबीआई के अधिकारियों के मुताबिक कुल 21 जगहों पर सीबीआई रेड्स जारी है. ये छापा एक्साइज विभाग के कई अफसरों और शाराब कारोबारियों के यहां हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com