विज्ञापन

गुरुग्राम के बाद अब नवी मुंबई के एक मॉल को भी मिली बम से उड़ाने की धमकी

वीकएंड होने की वजह से मॉल के भीतर काफी भीड़ थी. ऐसे में जैसे ही बम (Mumbai Mall Bomb Threaten) होने की खबर मिली तो मॉल प्रशासन के हाथ पांव फूल गए. उन्होंने ऐहतियात के तौर पर तुरंत मॉल को खाली करवा लिया.

गुरुग्राम के बाद अब नवी मुंबई के एक मॉल को भी मिली बम से उड़ाने की धमकी
नवी मुंबई के मॉल को बम से उड़ाने की धमकी.

गुरुग्राम के बाद अब नवी मुंबई के एक मॉल को भी बम से उड़ाने की धमकी (Navi Mumbai Mall Bomb Threaten) मिली है. गुरुग्राम की तरह ही आज सुबह ईमेल के जरिए नवी मुंबई के मॉल को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. जिसके बाद इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दीगई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वहां सर्च ऑपरेशन शुरू किया. नवी मुंबई पुलिस के मुताबिक़ यह एक हॉक्स कॉल हो सकता है. अभी तक आधिकारिक तौर पर हॉक्स कॉल की पुष्टि नहीं की गई  है. वहीं सर्च ऑपरेशन में भी पुलिस को कुछ नहीं मिला है.मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-गुरुग्राम के एंबियंस मॉल में बम लगे हैं, सब मरोगे... धमकी भरे ईमेल के बाद मचा हड़कंप

मुंबई के मॉल को बम से उड़ाने की धमकी

वीकएंड होने की वजह से मॉल के भीतर काफी भीड़ थी. ऐसे में जैसे ही बम होने की खबर मिली तो मॉल प्रशासन के हाथ पांव फूल गए. उन्होंने ऐहतियात के तौर पर तुरंत मॉल को खाली करवा लिया. वहां पर अफरातफरी का माहौल बन गया. सामने आए वीडियो में मॉल के बाहर लोगों की भीड़ तो देखा जा सकता है.

गुरुग्राम के एंबियंस मॉल को भी बम से उड़ाने की धमकी

इससे पहले आज सुबह 12 बजे गुरुग्राम के एंबियंस मॉल को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. जिसके बाद वहां हड़कंप मचा गया था.मॉल को तुरंत खाली करवा लिया गया था और पुलिस और  बम स्क्वाड दस्ते को भी तुरंत मौके पर बुला लिया गया था. मॉल प्रशासन को ईमेल के जरिए धमकी देते हुए कहा गया था कि मॉल के भीतर बम प्लांट हैं, सब मरेंगे. बिल्डिंग में बम इसलिए लगाया है क्यों कि वह अपनी जिंदगी से नफरत करता है. 

दिल्ली एयरपोर्ट को भी मिला था बम वाला ईमेल

इस तरह के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं. पिछले दिनों दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर भी धमकी भरा ईमेल भेजा गया था. उसमें कहा गया था कि दुबई जाने वाली फ्लाइट में बम है, जिसके बाद प्लेन की जांच की गई और फ्लाइट समय पर नहीं जा सकी. हालांकि पुलिस को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. पता लगाने पर सामने आया कि इस धमकी के पीछे 13 साल का एक बच्चा था. उसने सिर्फ चेक करने के लिए धमकी भरा ईमेल भेजा था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
3 सैनिक, 109 घंटे... और घुटनों पर हैदराबाद का फन्नेखां निजाम, जानें ऑपरेशन पोलो की कहानी
गुरुग्राम के बाद अब नवी मुंबई के एक मॉल को भी मिली बम से उड़ाने की धमकी
राहुल गांधी ने अमेरिका में दिया चीन पर ऐसा बयान, आगबबूला हुए अनुराग और चिराग पासवान
Next Article
राहुल गांधी ने अमेरिका में दिया चीन पर ऐसा बयान, आगबबूला हुए अनुराग और चिराग पासवान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com