कांग्रेस के बाद अब BJP बनाएगी राजस्थान में रणनीति, पीएम मोदी भी वर्चुअली बैठक को करेंगे संबोधित

बीजेपी की बैठक में राष्ट्रीय पदाधिकारियों, राज्य पार्टी प्रमुखों और संगठनात्मक सचिवों सहित 136 से अधिक प्रतिनिधि हिस्सा लेने वाले हैं. बैठक की अध्यक्षता भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा करेंगे.

कांग्रेस के बाद अब BJP बनाएगी राजस्थान में रणनीति, पीएम मोदी भी वर्चुअली बैठक को करेंगे संबोधित

बैठक में इस साल और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों पर भी विचार किया जाएगा

जयपुर:

उदयपुर में कांग्रेस के तीन दिवसीय चिंतन शिविर के बाद भाजपा की 3 दिवसीय राष्ट्रीय बैठक शुक्रवार से जयपुर में आयोजित होने जा रही है. बताते चलें कि पिछले सप्ताह कांग्रेस ने राजस्थान में एक बड़ी "चिंतन शिविर" का आयोजन किया था.बीजेपी के प्रमुख नेता शुक्रवार से शुरू होने वाले संगठनात्मक और रणनीति सत्र के लिए राज्य की राजधानी जयपुर पहुंच रहे हैं. पार्टी के वरिष्ठ नेता अरुण सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 10 बजे उद्घाटन सत्र को संबोधित करेंगे.

बीजेपी की बैठक में राष्ट्रीय पदाधिकारियों, राज्य पार्टी प्रमुखों और संगठनात्मक सचिवों सहित 136 से अधिक प्रतिनिधि हिस्सा लेने वाले हैं. बैठक की अध्यक्षता भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा करेंगे.बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री भी शामिल होंगे.अरुण सिंह ने कहा कि तीन दिवसीय सत्र में सभी महासचिवों की बैठक होगी. कल पीएम मोदी के संबोधन के बाद, प्रमुख नेताओं की बैठक की अध्यक्षता जेपी नड्डा करेंगे. 21 मई को सभी संगठन महासचिवों की बैठक होगी.

सूत्रों के अनुसार बैठक में संगठनात्मक मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करने के अलावा, इस साल और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों पर भी विचार किया जाएगा. मालूम हो कि राजस्थान में अगले साल चुनाव होने हैं. इससे पहले गुजरात में चुनाव होंगे. गौरतलब है कि राजस्थान का चुनाव बीजेपी के लिए काफी अहम माना जा रहा है. जहां  कांग्रेस को सत्ता से हटाने के लिए विभिन्न गुटों को एकजुट करने का प्रयास पार्टी की तरफ से की जा रही है. सूत्रों का कहना है कि नेता अगले लोकसभा चुनाव के लिए रणनीतियों पर भी चर्चा करेंगे, 2024 में, मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने का जश्न और बूथ स्तर पर पार्टी संगठन को मजबूत करने पर चर्चा होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video :ज्ञानवापी मामला : कांग्रेस सांसद केटीएस तुलसी ने कहा, काशी में मंदिर बन जाना चाहिए