विज्ञापन
Story ProgressBack

"ट्रॉमा से गुजरा...शिकायत दर्ज कराऊंगा": 10 घंटे फ्लाइट लेट होने पर इंडिगो पर भड़के रणवीर शौरी

रणवीर ने आरोप लगाया कि उनकी दोपहर 2 बजे की फ्लाइट को आधी रात तक के लिए डिले कर दिया गया. इस दौरान हद तब हो गई, जब एयरलाइंस के कर्मचारियों रणवीर समेत अन्‍य यात्रियों से झूठ बोलते रहे कि जल्‍द ही विमान उड़ान भरेगा.

Read Time: 4 mins

रणवीर ने बताया कि इडिगो के कर्मचारियों ने हमें अंधेरे में रखा...

नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली में पिछले कुछ दिनों से घना कोहरा देखने को मिल रहा है. इसका प्रभाव सड़क यातायात से लेकर एयर ट्रैफिक पर भी देखने को मिल रहा है. इंडिगो एयरलाइंस की एक फ्लाइट हाल ही में 10 घंटे से ज्‍यादा देरी से उड़ी, जिसकी वजह से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना उठाना पड़ा. इस विमान में एक्‍टर रणवीर शौरी भी मौजूद थे. उन्‍होंने इंडिगो एयरलाइंस पर उड़ान में देरी के लिए जमकर गुस्सा निकाला. रणवीर ने सोशल मीडिया पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिख आपबीती साझा करते हुए जमकर इंडिगो एयरलाइंस को कोसा. 

रणवीर ने आरोप लगाया कि उनकी दोपहर 2 बजे की फ्लाइट को आधी रात तक के लिए डिले कर दिया गया. इस दौरान हद तब हो गई, जब एयरलाइंस के कर्मचारियों रणवीर समेत अन्‍य यात्रियों से झूठ बोलते रहे कि जल्‍द ही विमान उड़ान भरेगा. रणवीर ने सोशल मीडिया पोस्‍ट में लिखा, "@IndiGo6E ने कल हमें जो बताया उसका विवरण में यहां दे रहा हूं. हमारी फ्लाइट दोपहर 2 बजे उड़ान भरने वाली थी. इसलिए हम सभी 8 लोग 2 घंटे पहले एयरपोर्ट पर पहुंच गए. हमने चेक-इन किया और तभी हमें बताया गया कि खराब मौसम (कोहरे) के कारण फ्लाइट 3 घंटे देरी से है. लेकिन एयरपोर्ट पर पहुंचने से पहले हमें बताया नहीं गया था कि फ्लाइट में देरी होगी. हालांकि, कोहरे को देखते हुए हमने शिकायत नहीं की, यह सोचकर कि कोई समस्या रही होगी और हम पूरी तरह से समझ रहे थे, क्योंकि हम जानते थे कि सर्दी के मौसम में कभी-कभी ऐसी समस्‍याएं सामने आती हैं.'

रणवीर ने आगे बताया, "फ्लाइट को अब 3 घंटे देरी के साथ शाम 5 बजे उड़ान भरनी थी. इसके बाद 5 बजे के आसपास हमें बताया गया कि फ्लाइट अब 3 घंटे बाद रात 8 बजे जाएगी. ऐसे में मेरे एक दोस्त ने हमारे फ्लाइट की रूटिंग चेक करने के लिए इंडिगो वेबसाइट देखी. इसमें दिखाई दे रहा था कि जिस फ्लाइट में हमें जाना था, उसमें कोहरे की कोई समस्या नहीं थी. जब हमने इंडिगो कर्मचारियों से इसके बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा कि वेबसाइट ठीक से अपडेट नहीं की गई है."

रणवीर ने बताया कि इडिगो के कर्मचारियों ने हमें अंधेरे में रखा और हर बार झूठ बोलते रहे. उन्‍होंने हमें एक भी बार सच्‍चाई से रूबरू नहीं कराया. हमारी फ्लाइट ने आधी रात को उड़ान भरी. यह निधार्रित समय से लगभग 10 घंटे की देरी थी. एयरपोर्ट पर हमारे 10 घंटे कैसे बीते... उन भयावह यादों को शब्‍दों में बयां कर पाना बेहद मुश्किल है. 

रणवीर शौरी का कहना है कि वह इंडिगो के इस बर्ताव और वह जिस मुश्किल परिस्थिति से गुजरे, उसके लिए शिकायत दर्ज करेंगे. वैसे बता दें कि पिछले दो दिनों से दिल्‍ली और मुंबई एयरपोर्ट पर घना कोहरा देखने को मिल रहा है. इसकी वजह से सैकड़ों फ्लाइट डिले हुई हैं.  

ये भी पढ़ें :- 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG विवाद : नई याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई दो हफ्ते तक टाली
"ट्रॉमा से गुजरा...शिकायत दर्ज कराऊंगा": 10 घंटे फ्लाइट लेट होने पर इंडिगो पर भड़के  रणवीर शौरी
मुंबई के ऐतिहासिक महालक्ष्मी रेसकोर्स के अस्तित्व का संघर्ष क्या अब खत्म होगा?
Next Article
मुंबई के ऐतिहासिक महालक्ष्मी रेसकोर्स के अस्तित्व का संघर्ष क्या अब खत्म होगा?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;