अभिषेक बनर्जी TMC सरकार को गिरने से नहीं बचा पाएंगे : सुकांत मजूमदार

मजूमदार ने कहा कि लोग विभिन्न परियोजनाओं के लिए केंद्रीय निधि के इस्तेमाल को लेकर टीएमसी नेताओं से जल्द ही ऑडिट की मांग करेंगे.

अभिषेक बनर्जी TMC सरकार को गिरने से नहीं बचा पाएंगे : सुकांत मजूमदार

मजूमदार ने कहा, ‘‘अभिषेक बनर्जी अब लोगों के घर जा रहे हैं, क्योंकि उन्हें कुछ बुरा होता दिख रहा है."

कोलकाता:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने रविवार को कहा कि न तो तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के महासचिव अभिषेक बनर्जी और न ही पार्टी का कोई अन्य शीर्ष नेता राज्य में ‘‘भ्रष्टाचार में लिपटी टीएमसी सरकार को गिरने'' से रोक सकता है.

उत्तर बंगाल के अलीपुरद्वार में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में मजूमदार ने कहा कि लोग विभिन्न परियोजनाओं के लिए केंद्रीय निधि के इस्तेमाल को लेकर टीएमसी नेताओं से जल्द ही ऑडिट की मांग करेंगे.

मजूमदार ने कहा, ‘‘अभिषेक बनर्जी अब लोगों के घर जा रहे हैं, क्योंकि उन्हें कुछ बुरा होता दिख रहा है. टीएमसी के पंचायत सदस्यों द्वारा सरकारी कल्याणकारी परियोजनाओं के लाभ से वंचित रखे गए गरीब लोगों ने घोटालों से घिरी इस भ्रष्ट सरकार से मुंह मोड़ लिया है. कई नेता भ्रष्टाचार के आरोपों पर पहले ही जेल में हैं. न तो अभिषेक बनर्जी और न ही कोई और टीएमसी नेता सरकार को गिरने से बचा पाएगा.''

बलूरघाट से बीजेपी के सांसद मजूमदार शनिवार को एक रैली से पहले अभिषेक बनर्जी द्वारा पूर्व मेदिनीपुर में मरिश्दा गांव के घरों का दौरा किए जाने का जिक्र कर रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- "जो मुस्लिम औरतों को टिकट दे रहे हैं वो..", गुजरात चुनाव से पहले शाही इमाम सिद्दीकी का विवादित बयान
-- यूपी की मैनपुरी लोकसभा सीट, रामपुर और खतौली विधानसभा सीट के उपचुनाव के लिए वोटिंग आज



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Featured Video Of The Day

"मेरी आवाज ही पहचान है...", स्वर कोकिला लता मंगेशकर को उनकी पुण्यतिथि पर कुछ यूं किया याद