दिल्ली विधानसभा चुनाव: मतदान से एक दिन पहले AAP नेता संजय सिंह बोले- पैसे उनसे लो, वोट हमें दो

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि चुनाव प्रभावित करने के लिए बीजेपी शराब और पैसा दोनों बांट रही है.

दिल्ली विधानसभा चुनाव: मतदान से एक दिन पहले AAP नेता संजय सिंह बोले- पैसे उनसे लो, वोट हमें दो

संजय सिंह बीजेपी पर लगाया चुनाव प्रभावित करने का आरोप

खास बातें

  • पैसे उनसे लो, वोट हमें दो- संजय सिंह
  • AAP ने बीजेपी पर लगाया चुनाव प्रभावित करने का आरोप
  • संजय सिंह ने कहा- बीजेपी शराब और पैसा दोनों बांट रही है
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि चुनाव प्रभावित करने के लिए बीजेपी शराब और पैसा दोनों बांट रही है. आम आदमी पार्टी मुख्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर संजय सिंह ने कहा, "भारतीय जनता पार्टी चुनाव प्रभावित करने के लिए सभी तरह के हथकंडे अपना रही है. वह शराब बांट रही है. रुपया पैसा बांट रही है." संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली के लोग रुपया पैसा बीजेपी वालों से ले ले लेकिन वोट आम आदमी पार्टी को ही दें.

संजय सिंह के मुताबिक "मैं दिल्ली की जनता से कहना चाहता हूं कि ये आप ही का पैसा है जो इन भ्रष्टाचारियों ने लूट कर रखा है. ये आप ही का रुपया है जो इन बीजेपी वालों ने लूट कर कर रखा है. इनसे रुपया ले लीजिए, इनसे पैसा ले लीजिए, रुपया ले लीजिए लेकिन वोट झाड़ू को आम आदमी पार्टी को ही दे दीजिए."

शिवसेना ने AAP के 'दिल्ली मॉडल' की तारीफ की, कहा- अन्य राज्यों में भी इसकी जरूरत

बता दें कि सजंय सिंह के इस बयान से उनकी परेशानी बढ़ सकती है. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जब दिल्ली चुनाव 2015 के दौरान इस तरह के बयान दिए थे तो चुनाव आयोग ने उनको फटकार लगाई थी. और इसको रिश्वत लेने के लिए उकसाने वाला बताया था. संजय सिंह से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा ' हम यह नहीं कह रहे कि पैसा लेकर वोट दे दो बल्कि हम तो यह कह रहे हैं कि पैसा बीजेपी वालों से लो और वोट हमको दे दो. बीजेपी चुनाव प्रभावित करने के लिए ऐसा कर रही है और ऐसे बयान पर कोर्ट की कोई रोक नहीं है'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: बीजेपी सांसदों की ओर से मारपीट के आरोप पर राहुल गांधी ने किया बचाव