विज्ञापन
This Article is From Feb 23, 2024

लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के साथ गठबंधन होकर रहेगा : AAP का दावा

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया कि बीजेपी से जुड़े हुए लोग भी हमको यह कह रहे हैं कि अगर गठबंधन हुआ तो अरविंद केजरीवाल जेल में जाएंगे और अगर आप अरविंद केजरीवाल जी को बाहर देखना चाहते हैं तो आम आदमी पार्टी इंडिया गठबंधन का हिस्सा कांग्रेस के साथ ना बने.

लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के साथ गठबंधन होकर रहेगा : AAP का दावा
आप ने बीजेपी पर लगाया ये आरोप

लोकसभा चुनावों (Loksabha Elections 2024) के मद्देनजर आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता सौरभ  भारद्वाज ने कहा कि जब यह खबर आने लगी कि कुछ राज्यों में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन लगभग तय हो गया है, कौन-सी पार्टी किस राज्य में कितनी सीटों पर लड़ेगी इसकी सहमति दोनों पार्टी में बन गई है.  हालांकि बीजेपी और गृहमंत्री उम्मीद लगा रहे थे कि आप और कांग्रेस के बीच गठबंधन नहीं होगा. जैसे ही खबर आई कि सहमति बन गई है और आज या कल में घोषणा होने वाली है तो अचानक दो बातें हुईं. पहला तो ED का 7वां नोटिस सोमवार को आ गया. इसके साथ ही हमें बहुत विश्वस्त लोगों से जानकारी मिल रही है कि ED के बाद अब CBI भी अरविंद केजरीवाल को अरेस्ट करने के लिए कदम बढ़ा रही है. हमारे पास पुख्ता जानकारी है कि सेक्शन 41 A के तहत आज शाम तक अरविंद केजरीवाल के पास सीबीआई का नोटिस आ जाएगा. हमें ये भी सूचना मिली है कि आने वाले 2-3 दिनों के भीतर सीएम अरविंद केजरीवाल को अरेस्ट कर लिया जाएगा.

चाहे केजरीवाल को गिरफ्तार कर लो, गठबंधन तो होकर रहेगा- आप

सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया कि बीजेपी से जुड़े हुए लोग भी हमको यह कह रहे हैं कि अगर गठबंधन हुआ तो अरविंद केजरीवाल जेल में जाएंगे और अगर आप अरविंद केजरीवाल जी को बाहर देखना चाहते हैं तो आम आदमी पार्टी इंडिया गठबंधन का हिस्सा कांग्रेस के साथ ना बने. यानी भाजपा के अंदर घबराहट बहुत ज्यादा है. उनको लगता है कि अगर यह दो पार्टी साथ आएंगे तो जिन राज्यों में यह मिलकर चुनाव लड़ेंगे वहां बीजेपी की मुश्किल बढ़ेंगी और वहां सरकार बनाने में मुश्किल होगी. जो आदमी 400 पार जाने की बात कर रहा हो वह एक बुजुर्ग आदमी के घर सीबीआई नहीं भेजता. हम बीजेपी और केंद्र सरकार को बता देना चाहते हैं कि आप केजरीवाल को गिरफ्तार करना चाहे तो कर ले, लेकिन यह गठबंधन होने जा रहा है.

अब CBI के जरिए अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करवाने की कोशिश- आप

आप सांसद संदीप पाठक ने कहा कि जिस दिन ये लोग अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करेंगे उस दिन सुनामी आ जाएगी लोग सड़कों पर उतर जाएंगे. वहीं आतिशी ने कहा कि BJP को समझ में आ गया है कि ED के जरिए वो लोग अरविंद केजरीवाल जी को गिरफ्तार नहीं करवा पा रहे तो अब सीबीआई के जरिए गिरफ्तार करवाने की कोशिश कर रहे हैं. हमको बार-बार एक ही संदेश आ रहा है कि कांग्रेस के साथ गठबंधन मत करो सीट शेयरिंग मत करो इंडिया गठबंधन से दूर हट जाओ वरना अरविंद केजरीवाल जी को सीबीआई द्वारा आने वाले कुछ दिनों में गिरफ्तार कर लिया जाएगा, लेकिन मैं बीजेपी से सिर्फ एक ही चीज कहना चाहती हूं कि आप हमको जितने नोटिस जितने समन भेजना चाहते हैं, भेजिए गिरफ्तार करना चाहते हैं गिरफ्तार कर लीजिए.. फांसी पर टांग दीजिए.. लेकिन हम आपकी धमकी से डरने वाले नहीं हैं .हम सर पर कफन बांधकर निकले हैं. हम लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई लड़ते रहेंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के साथ गठबंधन होकर रहेगा : AAP का दावा
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com