गाजियाबाद के रामलीला मैदान में तेजी से घूमते झूले का एक हिस्सा टूटा, चार लोग घायल

झूला जब काफी तेजी से घूम रहा था तब उसका एक हिस्सा टूटकर उछला और किनारे लगी रेलिंग से टकराता हुआ बाहर जा गिरा

गाजियाबाद के रामलीला मैदान में तेजी से घूमते झूले का एक हिस्सा टूटा, चार लोग घायल

गाजियाबाद में झूले का एक हिस्सा टूटकर गिर गया जिससे दो बच्चों सहित चार व्यक्ति घायल हो गए.

नई दिल्ली:

गाजियाबाद में रामलीला मैदान में झूला टूटने से हड़कंप मच गया. कप प्लेट वाला झूला, जिसे ब्रेक डांस झूला भी कहा जाता है, जब काफी गति पकड़ चुका था और तेजी से घूम रहा था तब उसका एक हिस्सा टूटकर उछला और किनारे लगी रेलिंग से टकराता हुआ बाहर जा गिरा. उसमें बैठे हुए लोग नीचे गिर पड़े और घायल हो गए. झूले में एक ही परिवार के चार लोग सवार थे और वे चारों घायल हो गए. 

बताया जाता है कि शुक्रवार को रात में गाजियाबाद के घंटाघर रामलीला मैदान में यह घटना हुई. इस घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें गोल घूमने वाले कप प्लेट झूले में लोग बैठकर झूल रहे हैं. झूला क्रमश: तेज होता जा रहा है. धीरे-धीरे झूला काफी तेज गति से घूमने लगता है और फिर अचानक एक युवक झूले को बंद करने के लिए इशारा करता दिखाई देता है. 

इसके साथ ही झूले का एक हिस्सा, जिसमें चार लोग बैठे थे, हवा में उछलता हुआ दिखता है और उसमें बैठे लोग नीचे गिरते हुए दिखाई देते हैं. झूला हवा में चार-पांच फुट ऊपर उठलता हुआ झूले की रेलिंग से टकराकर बाहर की तरफ गिरता है. इसी दौरान घटनास्थल पर तेज शोरगुल शुरू हो जाता है.      

इस घटना में घायल हुए लोगों में दो बच्चे भी शामिल हैं. जिला प्रशासन ने इस घटना की जांच का आदेश दे दिया है.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले पंजाब के मोहाली के दशहरा मैदान में भी झूला टूटकर गिरने की घटना हुई थी. इसमें बच्चों सहित कई लोग घायल हो गए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैमरे में कैद: हवा में झूला टूटा, 50 फीट की ऊंचाई से गिरा नीचे