सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल 5वां शूटर गिरफ्तार, दो सहयोगियों को भी पुलिस ने दबोचा

पंजाबी सिंगर की इसी साल 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. फायरिंग में तीन अन्य लोगों को भी गोली लगी थी.

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल 5वां शूटर गिरफ्तार, दो सहयोगियों को भी पुलिस ने दबोचा

गिरफ्तारी की जानकारी पंजाब पुलिस ने खुद ही ट्वीट कर दी है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

लोक गायक सिद्धू मूलसेवाला हत्याकांड में शामिल पांचवें शूटर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस बात की जानकारी पंजाब पुलिस ने खुद ही ट्वीट कर दी है. पंजाब पुलिस के डीजीपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में कहा गया है, " पंजाब पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए केंद्रीय एजेंसियों और दिल्ली पुलिस के साथ संयुक्त अभियान में सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल फरार शूटर दीपक मुंडी को 2 साथियों के साथ गिरफ्तार किया है."

पंजाब पुलिस की ओर से कहा गया, " सीएम भगवंत मान के निर्देश पर ड्रग्स और गैंगस्टरों के खिलाफ जंग में बड़ी जीत हासिल हुई है. दीपक, कपिल पंडित और राजिंदर को आज AGTF टीम द्वारा पश्चिम बंगाल-नेपाल सीमा पर खुफिया ऑपरेशन में गिरफ्तार किया गया है. दीपक बोलेरो मॉड्यूल में शूटर था. वहीं, कपिल पंडित और राजिंदर ने हथियारों और ठिकाने सहित इसे रसद प्रदान की."

बता दें कि पंजाबी सिंगर की इसी साल 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. फायरिंग में तीन अन्य लोगों को भी गोली लगी थी. इस हत्याकांड को उस समय अंजाम दिया गया, जब वह अपने दोस्तों के साथ अपने गांव मनसा जा रहे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- झारखंड CM के भाई बसंत सोरेन की अयोग्यता पर भी चुनाव आयोग ने गवर्नर को भेजी सिफारिश
-- 'जहां-जहां बनेगी AAP की सरकार, वहां-वहां कच्चे कर्मचारियों को करेंगे पक्का' : अरविंद केजरीवाल