21 वर्षीय मॉडल की मौत से सदमे में बंगाल इंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री, सुसाइड नोट मिला

मॉडल बिदिशा कोलकाता शहर के उत्‍तरी उपनगर से थीं और ब्राइडल मेकअप फोटोशूट का जाना पहचान चेहरा मानी जाती थीं.

21 वर्षीय मॉडल की मौत से सदमे में बंगाल इंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री, सुसाइड नोट मिला

मॉडलिंग जगत ने बिदिशा की असमय मौत को लेकर शोक जताया है

कोलकाता :

बंगाल इंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री को एक और चौंकाने वाली मौत ने झटका दिया है. टीवी एक्‍ट्रेस पल्‍लवी डे के कुछ दिन पहले अपने अपार्टमेंट में लटके पाए जाने के बाद 21 साल की मॉडल-एक्‍ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार बुधवार को कोलकाता के दमदम इलाके में अपने अपार्टमेंट के बाहर मृत पाई गईं. पुलिस के अनुसार,पड़ोसियों ने 25 मई को जब दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो बिदिशा को घर में लटका हुआ पाया. मॉडल कोलकाता शहर के उत्‍तरी उपनगर से थीं और ब्राइडल मेकअप फोटोशूट का जाना पहचान चेहरा मानी जाती थीं. मॉडलिंग जगत ने बिदिशा की असमय मौत को लेकर शोक जताया है.

पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए आरजीके अस्‍पताल भेज दिया है. घर से सुसाइट नोट भी बरामद हुआ है. पुलि इस नवो‍दित एक्‍ट्रेस की खुदकुशी के कारणों की जांच कर रही है. न्‍यूज एजेंसी पीटीआई ने पुलिस के हवाले से बताया कि बिदिशा ने कथित तौर पर अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह करियर अवसरों की कमी के कारण यह बड़ा कदम उठा रही है. हैंडराइटिंग एक्‍सपर्ट इस लेटर की जांच करेंगे. बिदिशा डे मजूमदार ने 2021 में शॉर्ट फिल्‍म 'भार- द क्‍लॉन (Bhaar- The Clown)' से एक्टिंग डेब्‍यू किया था. इससे पहले, टीवी एक्‍ट्रेस पल्‍लवी डे को 15 मई को कोलकाता के गारफा क्षेत्र स्थित अपने फ्लैट में मृत पाया गया था. पुलिस पल्‍ल्‍वी की मौत की भी जांच कर रही है.

हेल्पलाइन
वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ9999666555 or help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com