विज्ञापन
6 years ago
नई दिल्ली:

Yogi Adityanath in Bengal : पश्चिम बंगाल सरकार की इजाजत के बगैर पुरुलिया में रैली करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यहां की मुख्यमंत्री सारदा चिटफंड घोटाले में शामिल भ्रष्ट अधिकारी को बचाने का काम कर रही है. सुप्रीम कोर्ट ने भी कहा कि यह भ्रष्ट अधिकारी सीबीआई के सामने पेश हो. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सीएम ने यू टर्न लिया और कहा कि हम सहयोग के लिए तैयार हैं. अगर सहयोग के लिए तैयार ही थी तो धरने पर क्यों बैठी हैं. इस राज में बहुत कुछ छिपा हुआ है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल की सरकार सबसे भ्रष्ट सरकार है. उन्होंने कहा कि ममता ने दुर्गा पूजा को रोक कर मोहर्रम को अनुमति दे दी. उस समय हाईकोर्ट ने सरकार को फटकार लगाई थी. ममता कह रही हैं कि यूपी संभल नहीं रहा है. मैं कहना चाहता हूं कि यूपी अच्छे से संभाल रहे हैं. बंगाल में हमारी सरकार आई तो टीएमसी के गुंडे तख्ती लटकाकर घूमेंगे.


Yogi Adityanath in Bengal Updates:

 

 

बंगाल की धरती को कोटि-कोटि नमन करता हूं. योगी आदित्यनाथ ने जय श्रीराम के नारे के साथ अपना भाषण खत्म किया. 
बंगाल देश की स्वाधीनता का प्रतीक रहा है और अब एक बार फिर इस कुशासन के खिलाफ लड़ना होगा. बंगाल में बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर हमले हुए. 
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि टीएमसी जैसी भ्रष्ट सरकारे जहां पर हैं, वहां लोगों को दुर्गा पूजा से रोका जाता है. उपासना से रोका जाता है. बंगाल ने देश को राष्ट्रगान और राष्ट्रगीत दिया. टीएमसी को सत्ता में बने रहने का कोई हक नहीं है.
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मोदी सरकार को समाज के हर तबके का ख्याल है. मोदी जी देश का मान बढ़ा रहे हैं. इनकम टैक्स की सीमा 5 लाख कर दी है. 

जिस जिन भाजपा की सरकार बंगाल में आएगी, उस दिन टीएमसी के गुंडों के गले में तख्ती लटका दी जाएगी. भाजपा शासित राज्यों में गुंडे अपनी जान की भीख मांग रहे हैं.  
ममता ने मुहर्रम के कार्यक्रम को अनुमति दी, लेकिन दुर्गा पूजा के कार्यक्रम को रोक दिया. बंगाल को इस सरकार से मुक्ति मिलनी चाहिए.
ममता बनर्जी सारदा चिट फंड घोटाले के भ्रष्टाचारियों को बचाने का काम कर रही हैं. आज सुप्रीम कोर्ट ने साफ कर दिया है कि कमिश्नर को सीबीआई के सामने पेश होगा. 
पुरुलिया की रैली में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यही धरती है जहां के लोगों ने देश को गुलामी की बेड़ियों से निकालने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. 
योगी आदित्यनाथ पुरुलिया में रैली स्थल पर पहुंचे. उन्होंने 'गर्व से कहो हम हिंदू हैं' का नारा दिया.
बंगाल सरकार अलोकतांत्रिक और असंवैधानिक गतिविधियों में लिप्त : सीएम योगी 
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार अलोकतांत्रिक और असंवैधानिक गतिविधियों में लिप्त है, इसीलिये मुझ जैसे सन्यासी और योगी को बंगाल की धरती पर कदम रखने से रोका जा रहा है.
योगी आदित्यनाथ सड़क मार्ग से पुरुलिया रवाना
योगी आदित्यनाथ सड़क मार्ग से बोकारो से पश्चिम बंगाल के पुरुलिया के लिए रवान हो गए हैं, हालांकि अभी तक उन्हें रैली की इजाजत नहीं मिली है.  
ममता बनर्जी ने हेलीकॉप्टर लैंडिंग की भी नहीं दी थी इजाजत
सीएम योगी आदित्यनाथ की आज पुरुलिया में रैली करीब दोपहर तीन बजे होनी है. बंगाल की ममता सरकार ने उनके हेलीकॉप्टर को उतरने की अनुमति नहीं दी है. यही वजह है कि अब उनका हेलीकॉप्टर झारखंड के बोकारो में लैंड करेगा और वह यहीं से सड़क मार्ग से पुरुलिया के लिए निकलेंगे. बता दें कि बोकारो से पुरुलिया की दूरी करीब 50 से 55 किलोमीटर है.
मुर्शिदाबाद में बीजेपी की रैली की इजाजत नहीं मिलने पर बोले शहनवाज हुसैन
पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में रैली आयोजित करने के लिए राज्य प्रशासन से अनुमति नहीं मिलने पर क्षोभ प्रकट करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने मंगलवार को कहा कि प्रदेश में कानून का शासन नहीं रह गया है, साथ ही जोर दिया कि वह मुर्शिदाबाद जायेंगे. शवनवाज हुसैन ने कहा, 'ममता बनर्जी की सरकार ने मुर्शिदाबाद में मेरी सभा को इजाजत न देकर मुझे रोकने की कोशिश की है, लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं और न ही रूकने वाला हूं.' उन्होंने कहा कि भाजपा दमनकारी ममता सरकार को मुंहतोड़ जवाब देगी. 

पहले योगीजी की सभा को रोकने की कोशिश हुई, फिर मेरी सभा रोकने का प्रयास हुआ है. उन्होंने पूछा कि 'पश्चिम बंगाल में कैसा जंगल राज चाहती हैं ममता बनर्जी.' उल्लेखनीय है कि इससे पहले उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को राज्य में सभा करने की अनुमति नहीं मिली. इसके कारण भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्यारोप देखने को मिला था.

बीजेपी नेता शहनवाज हुसैन की भी रैली कैंसिल:
बीजेपी नेता शहनवाज हुसैन की पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में प्रस्तावित रैली को भी बंगाल सरकार ने अनुमति नहीं दी है. 
पुरुलिया में योगी की रैली पर संशय के बादल: 
पुरुलिया में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली को अब तक ममता सरकार की मंजूरी नहीं मिली है. हालांकि, रैली के लिए सीएम योगी रवाना हो चुके हैं और बीजेपी का कहना है कि रैली होकर रहेगी. वहीं, सूत्रों का कहना है कि पेपर वर्क पूरी न होने की वजह से रैली को मंजूरी नहीं मिली है.
Previous Article
लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करने के लिए 5 करोड़ दो, वरना बाबा सिद्दीकी से बुरा हाल : सलमान खान को धमकी
बिना इजाजत पुरुलिया में योगी आदित्यनाथ ने की रैली, मंच से लगाया नारा- 'गर्व से कहो हम हिंदू हैं'
चंडीगढ़ में आज हरियाणा बीजेपी नेताओं की बैठक, शपथ ग्रहण की तैयारियों पर होगी चर्चा
Next Article
चंडीगढ़ में आज हरियाणा बीजेपी नेताओं की बैठक, शपथ ग्रहण की तैयारियों पर होगी चर्चा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com