"...18 की उम्र से BJP के लिए काम कर रहा हूं, अब भी करता रहूंगा", गुजरात का CM नहीं बनाए जाने पर बोले नितिन पटेल

नितिन पटेल ने यह भी कहा कि भूपेंद्र पटेल उनके पुराने पारिवारिक मित्र हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री बनाए जाने पर भूपेंद्र पटेल को धन्यवाद भी दिया है. डिप्टी सीएम ने कहा कि वो हम उन्हें मुख्यमंत्री पद पद देखकर खुश होंगे.

नई दिल्ली:

Gujarat CM Oath : गुजरात में सभी दावेदारों को पीछे छोड़ते हुए भूपेंद्र पटेल (Bhupendra Patel) को बीजेपी ने मुख्यमंत्री घोषित किया है. इन्हीं दावेदारों में शामिल गुजरात के डिप्टी सीएम ने खुद को कमान न सौंपे जाने को लेकर सोमवार को अपनी प्रतिक्रिया दी. नितिन पटेल (Nitin Patel) ने कहा कि वह भूपेंद्र पटेल को CM बनाए जाने से नाराज नहीं हैं. नितिन पटेल ने कहा कि वो 18 साल की उम्र से ही बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे. वो पार्टी की सेवा करते रहेंगे.भूपेंद्र पटेल को सोमवार को ही मुख्यमंत्री पद की शपथ (Gujarat Chief Minister) दिलाई जानी है.

नितिन पटेल ने यह भी कहा कि भूपेंद्र पटेल उनके पुराने पारिवारिक मित्र हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री बनाए जाने पर भूपेंद्र पटेल को धन्यवाद भी दिया है. डिप्टी सीएम ने कहा कि वो हम उन्हें मुख्यमंत्री पद पद देखकर खुश होंगे. भूपेंद्र पटेल ने उनसे मार्गदर्शन भी मांगा है. नितिन पटेल ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह गुजरात आ रहे हैं और वो उनकी अगवानी करने एय़रपोर्ट पर जाएंगे.


गौरतलब है कि गुजरात में नितिन पटेल को मुख्यमंत्री पद का सबसे प्रबल दावेदार माना जा रहा था. दरअसल, जब आनंदीबेन पटेल से पिछले गुजरात चुनाव के पहले इस्तीफा लिया गया था, तब भी नितिन पटेल को सीएम बनाए जाने के प्रबल आसार थे, लेकिन बाजी विजय रूपाणी के हाथ लगी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अब एक बार फिर जब मुख्यमंत्री बनने को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं तो सबको चौंकाते हुए भूपेंद्र पटेल का चुनाव किया गया. नितिन पटेल के अलावा केंद्रीय मंत्री मनुसुख मंडाविया, पुरुषोत्तम रुपाला, आर.सी फालदू और प्रफुल्ल खोडा का नाम भी सीएम पद की रेस में बताया जा रहा था.