लुटेरों से भिड़ी बहादुर महिला कर्मचारी, बैंक को लुटने से बचाया

गुड़गांव:

एक निजी बैंक की कर्मचारी की बहादुरी के कारण शुक्रवार को गुड़गांव में बैंक डकैती की कोशिश विफल हो गई। यह जानकारी पुलिस ने दी।

व्यस्त गुरुद्वारा मार्ग पर स्थित आईसीआईसीआई बैंक की कैशियर पूजा ने डाकुओं के साथ मुकाबला किया और डकैती का कोशिश विफल कर दी। करीब 20 साल के आसपास की उम्र के दो पुरुष शुक्रवार की दोपहर बैंक की शाखा में घूम रहे थे और फिर शाम को आ धमके।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, 'वह बैंक में घुसे और कैशियर श्वेता को पिस्टल के बल पर घेर लिया और नकदी सौंपने के लिए कहा। दूसरी कैशियर पूजा ने खतरे की घंटी बजा दी और एक लुटेरे से भिड़ गई।'

अधिकारी ने कहा कि पूजा को डाकू से लड़ते देख सहायक प्रबंधक ब्रजेश मिश्र उसकी मदद करने के लिए आगे बढ़ गए। बैंक कर्मचारियों की प्रतिक्रिया से हतप्रभ दोनों डाकू दो पिस्टल छोड़ भाग निकले। बैंक की यह शाखा अत्यंत सुरक्षा वाले क्षेत्र सिविल लाइंस के में स्थित है। बैंक से 10 मीटर की दूरी पर आम तौर पर कुछ ट्राफिक पुलिसकर्मी तैनात रहते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने कहा कि वह लोग सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की परीक्षा कर रहे हैं। डाकुओं ने कोई मास्क नहीं पहन रखा था और उन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना के समय बैंक के द्वार पर रहने वाला सुरक्षाकर्मी नदारद था।