सहारनपुर में महिला ने थाने में गैंगरेप किए जाने का आरोप लगाया

सहारनपुर में महिला ने थाने में गैंगरेप किए जाने का आरोप लगाया

प्रतीकात्मक चित्र

सहारनपुर:

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक महिला ने कोतवाल सहित तीन पुलिसकर्मियों पर उससे सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगाया है। इस पूरे प्रकरण की जांच पुलिस क्षेत्राधिकारी देवबंद को सौंपी गई है।

सहारनपुर के अपर पुलिस अधीक्षक (देहात) जगदीश शर्मा ने बताया कि सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आरपीएस यादव को दिए पत्र में पीड़ित ने कहा है कि उसके पति को देवबंद पुलिस ने 1 अगस्त, 2015 को झूठे मुकदमे में फसांकर जेल भेज दिया था।

उसने जब थाने जाकर अपने पति को गलत फंसाने की बात कही और सहायता मांगी तो वहां मौजूद सिपाही ने इंस्पेक्टर से बात कर मदद करने का आश्वासन दिया।

पीड़ित ने अपने शिकायती पत्र में कहा कि 6 अगस्त को एक सिपाही उसके घर आया और थाना प्रभारी से मिलने की बात कही। महिला का आरोप है कि जब वह कोतवाल से मिलने के लिए उसके कमरे में गई और उससे अपने पति के बारे में मदद मांगी तो कोतवाल ने उससे अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाया और जब उसने इसका विरोध किया तो उसने रिवाल्वर की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महिला ने यह आरोप भी लगाया कि एक अन्य दारोगा सहित दो पुलिसकर्मियों ने भी उससे दुष्कर्म किया है। उन लोगों ने यह धमकी भी दी कि यदि उसने इस घटना की जानकारी किसी अन्य को दी तो उसके पति पर अन्य आपराधिक मामले लगा दिए जाएंगे।