दिल्ली पुलिस की मदद से 84 साल की बुज़ुर्ग महिला की बच गयी जान

जानकारी मिलते ही प्रसाद नगर थाने की टीम बुज़ुर्ग महिला के घर पहुंची. लेकिन घर का दरवाजा अंदर से बंद था पुलिस ने फौरन हथौड़ा मंगाकर लॉक तोड़ा.

दिल्ली पुलिस की मदद से 84 साल की बुज़ुर्ग महिला की बच गयी जान

घटना की जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंच गयी

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की मदद से आज एक 84 साल की बुज़ुर्ग महिला की जान बच गयी. दरअसल दोपहर 3:45 बजे दिल्ली पुलिस को एक पीसीआर कॉल मिली जिसमें अलकनंदा में रहने वाली एक नैंसी नाम की महिला ने बताया कि उसकी 84 साल की दादी जो करोलबाग इलाके में रहतीं है वो गलती से बेड का बॉक्स खोलते समय उसमें गिर पड़ी हैं. और बेड का बॉक्स लॉक हो गया है,नैंसी के मुताबिक दादी के घर सीसीटीवी कैमरे लगें हैं और ये सब वो लाइव अपने अपने मोबाइल पर देख रहीं थी.

उसके  मोबाइल सीसीटीवी कैमरे की लाइव रिकॉर्डिंग मिल रही थी, उस वक्त दादी के घर में कोई और नहीं था. जानकारी मिलते ही प्रसाद नगर थाने की टीम बुज़ुर्ग महिला के घर पहुंची. लेकिन घर का दरवाजा अंदर से बंद था पुलिस ने फौरन हथौड़ा मंगाकर लॉक तोड़ा. पुलिस ने अंदर जाकर देखा तो बुज़ुर्ग महिला बेड के अंदर पड़ी हुई थीं और अपनी उम्र और कमजोरी चलते बाहर नहीं आ पा रही थीं. पुलिस टीम ने उन्हें फौरन बाहर निकाला. इसी बीच नैंसी और उनके पति भी वहां पहुंच गए. बुज़ुर्ग महिला और उसके परिवार ने पुलिस का शुक्रिया अदा किया,पुलिस के इस काम की सोशल मीडिया में भी जमकर तारीफ हो रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कैमरे में कैद : महिला का हत्यारा